19 C
India
Sunday, November 28, 2021

आर माधवन के 16 वर्षीय बेटे वेदांत ने किया अपने पिता का नाम देशभर में रोशन, फैंस बोले यही है असली सोना

फिल्मी दुनिया के कलाकारों की तरह उनके बच्चे भी बहुत छोटी उम्र में ही अलग-अलग फील्ड में बड़े अच्छे काम करते हुए अपने माता पिता का नाम गौरवान्वित कर रहे हैं। जिस तरह से कलाकार अपने बच्चों की परवरिश करते हैं ऐसे में हाथ बहुत से ऐसे स्टारकिड्स हमारे बीच मौजूद हैं। जिन्होंने अपने अपने माता-पिता का मान बढ़ाते हुए ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रहते हुए कई बड़े काम किए है। जिसकी वजह से उनके माता-पिता का नाम भी गर्व से ऊंचा हो रहा है आज एक ऐसे ही स्टारकिड्स कि हम बात करने जा रहे हैं।

- Advertisement -

R Madhavan Family

दरअसल, आपने बॉलीवुड कलाकार आर माधवन को तो देखा ही होगा वह अपने अब तक के करियर में कई बॉलीवुड हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं उनकी शानदार अदाकारी के लिए उन्हें जाना जाता है लेकिन इन दिनों में अपने 16 वर्षीय बेटे वेदांत के लिए चर्चाओं में बने हुए हैं। खबरों की माने तो कलाकार के बेटे ने हाल ही में बेंगलुरू में आयोज‍ित हुई जूनियर नेशनल एक्वाट‍िक चैंपियनश‍िप में महाराष्ट्र के लिए सात मेडल जीते हैं। अपने बेटे की इस बड़ी उपलब्धि के बाद सही आर माधवन काफी ज्यादा खुश है और अपने आप को बहुत खुशनसीब समझ रहे हैं।

वेदांत ने रोशन किया पिता का नाम

Vedaant Madhavan Medal

बता दें कि अभिनेता के 16 वर्षीय बेटे ने उनके पिता का नाम बड़े स्तर पर गौरवान्वित किया है। वेदांत की इस उपलब्धि के बाद से ही सभी उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से शुभकामनाएं दे रहे हैं इतना ही नहीं उनके पिता आर माधवन को भी सभी बधाइयां दे रहे हैं कि उनके बेटे ने बहुत छोटी उम्र में उनका नाम इतने बड़े स्तर पर गौरवान्वित किया है। बता दें कि वेदांत ने स्व‍िमिंग चैंपियनश‍िप में चार सिल्वर और तीन ब्रोंज मेडल अपने नाम किए हैं।

फ्रीस्टाइल स्व‍िमिंग इवेंट में जीता ब्रोंज मेडल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

मीडिया रिपोर्ट की माने तो वेदांत ने 800 मीटर फ्रीस्टाइल स्व‍िमिंग, 1500 मीटर फ्रीस्टाइल स्व‍िमिंग, 4×100 मीटर फ्रीस्टाइल स्व‍िमिंग और 4×200 मीटर फ्रीस्टाइल स्व‍िमिंग रीले इवेंट में सिल्वर मेडल जीता है। 100 मीटर, 200 मीटर और 400 मीटर फ्रीस्टाइल स्व‍िमिंग इवेंट में उन्होंने ब्रोंज मेडल हासिल किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब वेदांत ने इस तरह का कोई बड़ा कारनामा करते हुए अपने पिता आर माधवन का नाम बड़े स्तर पर गौरवान्वित किया हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

अभिनेता के बेटे वेदांत पहले भी इस तरह का बड़ा कारनामा कर चुके हैं। बता दें कि वेदांत ने एशियन गेम्स में भी सिल्वर मेडल अपने नाम किया था उस समय भी उनके पिता आर माधवन को लोगों द्वारा जमकर तारीफ मिली थी बता दें कि उनके बेटे बहुत छोटी उम्र में ही अपने पिता का नाम बड़े स्तर पर गौरवान्वित कर रहे हैं। आर माधवन अक्षरी अपने बेटे की तस्वीर साझा करते हुए उन्हें उनकी उपलब्धियों के लिए शुभकामनाएं देते हुए रहते हैं।

आर माधवन की बात की जाए तो वह बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार है और कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। अपने बेटे की वजह से कलाकार को कई बार गौरवान्वित होने का मौका मिला है इतना ही नहीं ट्यूटर पर फैंस उनकी तस्वीरें साझा करते हुए यहां तक कह देते हैं कि अपने आदर्श पिता की तरह बेटा भी काफी आदर्शवादी है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!