22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

अपना देश और फिल्मी करियर छोड़ दुबई में शिफ्ट हुए आर माधवन, जाने क्या है वजह

फिल्मी दुनिया के कलाकारों के ज्यादातर बच्चे अपने बैकग्राउंड के अनुसार ही आपने आगे के कैरियर को देख सकते हैं। लेकिन आज बहुत से कलाकारों के बच्चे ऐसे भी हैं। जिन्होंने लाईमलाईट और फिल्मी दुनिया से कोसों दूर रहकर अपनी मंजिल को खुदा सेट किया है और आज भी उसमें काफी ज्यादा सफल भी है। इसमें ही एक नाम आता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार आर माधवन के बेटे वेदांत का, जिन्होंने बहुत छोटी उम्र में ही अपने पिता का सर फक्र से ऊंचा कर दिया है।

- Advertisement -

R Madhavan Son Vedaant with sarita 2

अभिनेता आर माधवन के बेटे एक जाने-माने तैराक है। वे अब तक कई प्रतियोगिताओं में हिस्सा भी ले चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान कई बड़े दिग्गज खिलाड़ियों को धूल चढ़ाते हुए कई मेडल अपने नाम भी किए है। आर माधवन के बेटे ने बहुत छोटी उम्र में ही तैराकी का हुनर अपने आप में खोज लिया था। इसके बाद वे लगातार उसी पर ध्यान दे रहे थे। पिता आर माधवन खुद अपने बेटे का इतना ज्यादा सपोर्ट करते हैं। वे अपने बेटे के लिए अपना करियर भी दांव पर लगा चुके हैं।

बॉलीवुड स्टार का बीटा बनेगा ओलंपिक चैंपियन

R Madhavan Son Vedaant with sarita

अभिनेता अपने बेटे के लिए अपना करियर और अपना देश छोड़ने का फैसला कर लिया है, जी हां मुंबई में तैराकी की सुविधाओं करना मिल पाने के चलते उन्होंने अब परिवार सहित दुबई में शिफ्ट होने का प्लान बनाया है और इस खबर पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया भी दे दी है और वे जल्दी ही दुबई में शिफ्ट होने वाले हैं। हाल ही में एक न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए आर माधवन ने बताया कि कोविड-19 के चलते मुंबई में उनके बेटे को प्रेक्टिस के लिए पूल नहीं मिल पा रहे हैं। इसलिए उन्होंने अपने बेटे की प्रेक्टिस में कोई दिक्कत नहीं हो इस कारण से दुबई शिफ्ट होने का मन बनाया।

Vedaant Madhavan Medal

ऐसे में आने वाले 2026 ओलंपिक को देखते हुए उन्होंने अपने बेटे की आगे की तैयारी को जारी रखने के लिए दुबई में शिफ्ट होने का प्लान बना लिया है। हिंदी सिनेमा और मराठी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आर माधवन अपने बेटे को फिल्मी दुनिया से दूर रहते हुए काफी खुशी महसूस करते हैं। कुछ समय पहले ही वेदांत को लेकर खबर आई थी कि उन्होंने जूनियर तैराकी चैंपियनशिप में 7 मेडल अपने नाम किए थे। इसके बाद बॉलीवुड से लेकर आर माधवन के तमाम फैंस द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें शुभकामनाएं दी थी।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!