फिल्म चेहरे के पोस्टर से रिया को बाहर निकालने की यह है वजह! प्रोड्यूसर आनंद ने कही ये बात

रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड इंडस्ट्री का वह नाम है। जो साल 2020 से अभी तक सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रैंड रही रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड में अपने रखने के बाद से अब संघर्ष करती ही नजर आ रही हैं। सुशांत सिंह के साथ रिलेशनशिप में आने के पहले रिया ने जलेबी और फिल्म में काम किया लेकिन अपने आप को साबित करने में सफल नहीं हो सकी।

गुमनामी की जिंदगी जी रही रिया

rhea chakraborty

जिसके बाद से अब तक रिया स्ट्रगल करती हुई। नजर आ रही हैं। बता दें कि सुशांत सिंह मामले में नाम आने के बाद रिया को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। लेकिन वे अभी भी अभिनेता के फैंस के निशाने पर रहती है। देखा जाए तो रिया सोशल मीडिया पर भी बहुत कम दिखाई देती है और अभी भी वे गुमनामी की जिंदगी जी रही है।

रिया को पोस्टर से बाहर करने की यह थी वजह

film chehre rhea chakraborty

वहीं कुछ समय पहले यह खबर सामने आई थी कि वे फिल्म चेहरे से एक बार फिर बड़े पर्दे पर कदम रखने वाली है। लेकिन फिल्म चेहरे के पोस्टर के प्रमोशन में वे पोस्टर से बाहर कर दी गई। लेकिन अब खबर ये भी है कि वे फिल्म का हिस्सा है। लेकिन उनके प्रति लोगों की नाराजगी को देखते हुए। ऐसा किया गया है। तो हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित से जब कुछ दिनों पहले रिया को लेकर सवाल किया था तब उन्होंने कहा था कि वह एक्ट्रेस को लेकर सही वक्त पर बात करेंगे।

छोटे आर्टिस्ट्स को प्रमोट नहीं कर सकता

Chehre Producer Anand Pandit

वहीं एक फिर जब उनसे रिया को लेकर सवाल किया गया तो उनका जवाब रिया के लिए काफी ज्यादा निराशाजनक रहा और आनंद ने कहा, ‘बताइए ये फिल्म किसकी है? और जब पहले से ही फिल्म में दो बड़े चेहरे मौजूद है तो में उनको छोड़कर मैं छोटे आर्टिस्ट्स को प्रमोट नहीं कर सकता।

रिया को लेकर कही बात

producer anand pandit with rhea chakraborty

वहीं इस दौरान रिया की बात को लेकर खुलकर बोलते हुए। फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद ने कहा कि रिया को मीडिया से दूर रखने के लिए ऐसा किया गया है। ताकि इससे उन्हें फर्क नहीं पड़े इसलिए नहीं कि इससे उनकी फिल्म पर असर पड़ेगा। वहीं रिया की बीती हुई जिंदगी की बात करते हुए। आनंद ने कहा कि रिया ने पिछले साल बहुत कुछ सहा है। और में नहीं चाहता हूं कि एक बार फिर वहीं दिन उसके सामने आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *