सुशांत की बहन श्वेता के बाद प्रियंका फैंस के सपॉर्ट में आई आगे और बॉलीवुड से की यह मांग

गत वर्ष 14 जून को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर से उनके फैंस दोस्त और परिवार काफी दुखी हुए। सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर आज भी लोग इंसाफ की मांग सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के न्याय के लिए कई तरह के कैंपेन चलाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया के इन कैंपेन में उनके फैंस और उनका परिवार एकजुट होकर लगातार इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

sushant sister priyanka rajput

बॉलीवुड को लेकर किया ट्वीट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार इंसाफ की मांग कर रही है। लेकिन पिछले कई समय से खामोश उनकी बहन प्रियंका ने भी अपनी सक्रियता दिखाई है। हाल ही में ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं हैशटैग नो टू बॉलीवुड (No To Bollywood) में बहन प्रियंका ने भागीदारी की है।

priyanka singh rajput2

सुशांत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड को लेकर बहस छिड़ी रहती है। बॉलीवुड में भाई भतीजावाद को लेकर जो माहौल है उसको लेकर सुशांत के फैंस करण जोहर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर और कई दूसरे सेलिब्रिटी पर आरोप लगाते रहते हैं।

priyanka singh rajput1

रिया चक्रवर्ती की मुश्किल बढ़ गई

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती के मुश्किल है बढ़ गई थी पिछले कई समय से वह आलोचनाओं का शिकार हो रही है। सुशांत के फैंस रिया चक्रवर्ती को ही आरोपी मानते हैं। पिछले कुछ समय में रिया को काफी तकलीफ हो से गुजरना पड़ा है हालांकि अब वहां अपनी जिंदगी मैं नॉर्मल हो रही है और सोशली एक्टिव भी हो रही है।

priyanka singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका ने अपने टि्वटर अकाउंट से से नो टू बॉलीवुड हेस्टैक को सपोर्ट किया है। सुशांत सिंह राजपूत उनकी जिंदगी में क्या महत्व रखते थे इसका अंदाजा उनके पोस्ट को देखकर ही लगाया जा सकता है।

प्रियंका ने लिखा है कि बॉलीवुड को ना कहें और मुझे मेरा भाई वापस चाहिए। कुछ दिनों पहले प्रियंका ने सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म सोन चिड़िया के सेट की एक तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने लिखा था कि भाई मैं आपके अभिनय के मैजिक की दीवानी हूं और आप की सबसे बड़ी फैन हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *