प्रियंका चोपड़ा का 11 बच्चों वाला बयान सोशल मीडिया पर बटोर रहा खूब सुर्खियां!

बॉलीवुड : बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बच्ची को जन्म दिया है। जिसके बाद से ही उन्हें कई बड़ी अभिनेत्रियों द्वारा बधाई दी गई। वहीं बच्ची को जन्म देने के बाद से ही वे सोशल मीडिया पर छाई हुई है। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मन की बात बोलकर सबको हैरान कर दिया है।

बता दें कि प्रियंका अपने बोल्ड अवतार और बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत की लेकिन आज वे अपनी कामयाबी के चलते हॉलीवुड तक पहुंच गए हैं। वे अक्सर अपने पति निक जोनास के साथ अपने रिश्तों को लेकर भी बात करती मिल जाती हैं।

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में 11 बच्चों को जन्म देने की अपनी मनसा को जाहिर किया है। उनका कहना है कि वह अपनी क्रिकेट टीम बनाना चाहती हैं। जिसके बाद से वे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इंटरव्यू में कही 11 बच्चों को जन्म देने वाली बात

संडे टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में कई प्रश्नों के बीच उनसे एक प्रश्न यह भी पूछा गया कि वो कितने बच्चे चाहती हैं। वहीं इसका जवाब देते हुए 38 वर्षीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वह 11 बच्चे चाहती हैं और जोर-जोर से हंसने लगीं। उन्होंने कहा, दरअसल वह एक क्रिकेट टीम बनाना चाहती हैं (Priyanka Chopra wants her own Cricket Team), जिसमें 11 लोग होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *