29.2 C
India
Thursday, January 20, 2022

फैंस का दिल जीत रही Priyanka Chopra की दिलकश अदाएं, अनसीन फोटो ने किया सभी को दीवाना

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा फिल्मों में कदम रखने के बाद से ही अपनी दिलकश अदाओं के लिए पहचानी जाती है। बता दें कि अपने अब तक के करियर में कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी प्रियंका चोपड़ा ने फिल्मी दुनिया में बड़ी सफलता हासिल की है। यही कारण है कि आज उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से निकलकर हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपना नाम कमाया है।

- Advertisement -

Priyanka Chopra Unseen Photo 4

प्रियंका चोपड़ा आज एक के बाद एक कई हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ रही है और बहुत से प्रोजेक्ट पर काम भी कर रही है। हाल ही में वे अपनी आने वाली नई सीरीज से फ्री हुई है। अभिनेत्री जितनी ज्यादा अपनी शानदार अदाकारी के लिए पहचानी जाती है। उतनी ही ज्यादा वह अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए भी चर्चाओं में बनी रहती है बता दे कि प्रियंका चोपड़ा ने कई बार इस तरह की ड्रेस का उपयोग किया है जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चाओं में रही है।

ड्रेसिंग सेंस के लिए सुर्खियां बटोर रही

Priyanka Chopra Unseen Photo 1

हालांकि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कई बार अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए काफी सुर्खियां भी बटोर चुकी है और वह कई बार उप्स मोमेंट का भी शिकार हो चुकी है लेकिन वह किसी भी बड़े फंक्शन हो प्रोग्राम में खुद को दूसरों से बेहतर बनाने के लिए कुछ इस तरह की ड्रेस का उपयोग करती है। जिसके चलते में सुर्खियां बटोर ही लेती है बहुत कम समय में हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बड़ी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्मों से लगभग दूर हो चुकी है। आखिरी बार उन्हें व्हाइट टाइगर में राजकुमार राव के साथ देखा गया था।

Priyanka Chopra Unseen Photo 3

अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी करने के बाद अभिनेत्री विदेश में ही शिफ्ट हो चुकी है और लगातार हॉलीवुड फिल्मों पर ही काम कर रही है। लेकिन आज भी वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बड़ी अदाकारा है। हमेशा ही अपनी खूबसूरती और अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए चर्चाओं में बनी रहती है एक बार उन्होंने एक प्रोग्राम के दौरान कुछ ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। अभिनेत्री ने अपने तो 10 साल छोटे हिंदी गाना से शादी की है लेकिन दोनों के बीच में आज काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!