27.8 C
India
Wednesday, September 22, 2021

फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुई Priyanka Chopra, वायरल हो रही तस्वीरों ने बड़ाई फैंस की बैचेनी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए काम कर रही है मजा ताकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में देशी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा अपनी अदाकारी बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बता रही है। इन दिनों प्रियंका सिटाडेल फिल्म की शूटिंग में लगी हुई है इस दौरान की उनकी बहुत सी तस्वीर है तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होती हुई नजर आ रही है जिसमें प्रियंका चोपड़ा की मेहनत साफ तौर पर देखी जा सकती।

- Advertisement -

Priyanka Chopra shameful moment

वही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 तस्वीरों को साझा किया है जिनमें आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि उन्होंने फिल्म शूटिंग के दौरान किस तरह से मेहनत की है इसका अंदाजा उनके चेहरे पर लगे मेकअप से ही लगाया जा सकता है बता दें कि उनकी एक तस्वीर में जहां मेकअप लगा हुआ है तो दूसरी तस्वीर में रियल में वह घायल हो गई है उनकी आइब्रो में एक कट लगा है। जिससे आप समझ सकते हैं कि शूटिंग के दौरान अभिनेत्री सही में भी घायल हो गई।

Priyanka Chopra injured

प्रियंका चोपड़ा द्वारा साझा की गई है तस्वीर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और सभी पेज उन्हें अपना ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी एक बार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी तस्वीरें साझा की थी जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता था कि उन्हें शूटिंग के दौरान चोट का सामना करना पड़ा था।

लेकिन अभी आज तक भी जिस तरह से वायरल हो रही है उतनी ही तेजी से लोगों की बेचैनी भी बढ़ रही है सभी प्रियंका को ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं। लेकिन जिस तरह से अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म के लिए मेहनत कर रही है उससे साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह अपने काम के प्रति कितनी ज्यादा एक्टिव है। बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्मों में भी खूब पसंद की जा रही है अब तक कई फिल्मों के लिए काम कर चुकी है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!