22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

खुद को निक जोनस की पत्नी नहीं समझती प्रियंका चोपड़ा, पत्नी कहलाने पर भड़कते हुए कहा क्या मैंने इतने साल…

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी अदाकारी का जलवा खूब भी खेल रही है बता दे कि उन्होंने निक जोनस से शादी करने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से लगभग किनारा कर लिया अब लगातार हॉलीवुड फिल्मों के लिए काम कर रही है हाल ही में उन्होंने अपने कई प्रोजेक्ट को पूरा किया है और जल्दी अपने आने वाली सीरीज में नजर आने वाली है। लेकिन इस दौरान वे अपने द्वारा दिए गए बयान को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। इसमें उन्होंने निक जोनस की पत्नी कहलाने पर सवाल खड़े किए हैं।

- Advertisement -

Priyanka Chopra Nick Jonas

आज निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी को काफी परफेक्ट माना जाता है दोनों के बीच में काफी शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है। हालांकि कुछ समय पहले ही दोनों को लेकर कई तरह की खबरें भी तेजी से वायरल हुई थी। जिसमें प्रियंका चोपड़ा द्वारा अपने पति का सोशल मीडिया अकाउंट से सरनेम हटा देने के बाद दोनों की खबरें तलाक तक पहुंच गई थी। लेकिन बाद में कपल ले इन सभी बातों पर अंकुश लगाते हुए अपने प्यार का इजहार किया था।

निक जोनस की पत्नी’ कहलाने पर भड़कीं

Priyanka Chopra Status

लेकिन एक बार फिर अब प्रियंका चोपड़ा अपने द्वारा दिए गए बयान को लेकर सुर्खियां बटोर रही है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कुछ स्क्रीनशॉट को सोशल मीडिया अकाउंट के द्वारा साझा किया है और उसमें लिखी गई बातों पर सभी से गौर करने को कहा है। बता दें कि आज बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी प्रियंका चोपड़ा बड़ा नाम बन चुका है लेकिन आज भी उन्हें निक जोनास की पत्नी के नाम से संबोधित किया जाता है इस वजह से वे काफी भड़की हुई दिखाई दे रही है।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक नहीं बहुत सारे ऐसे खबर के स्क्रीनशॉट साझा किए हैं जिसमें उन्हें हर बार निक जोनास के साथ जोड़ा गया है अभिनेत्री का कहना है कि वह खुद एक बहुत बड़ी प्रचारक है। लेकिन आज भी उन्हें निक जोनास की पत्नी के नाम से जाना जा रहा है जो कि उन्हें कहीं से कहीं तक सही नहीं लगता है। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बात रखते हुए यह भी कहा है कि आज भी महिलाओं को पुरुषों के पीछे ही रखा जा रहा है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने मोस्ट एडमायर्ड वुमन-2021 की लिस्ट में सुपर 10 में अपनी जगह बनाई है और इस लिस्ट में शामिल होने वाली बेटी होती भारतीय अभिनेत्री है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!