19 C
India
Sunday, November 28, 2021

Preity Zinta के घर गूंजी किलकारी 46 साल की उम्र में बनी जुड़वा बच्चों की मां, नाम भी किए सब के साथ साझा

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर क्रिकेट की दुनिया तक अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री प्रीति जिंटा पिछले काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन वे फिर भी लाइमलाइट में बनी हुई रहती है अब हाल ही में प्रीति जिंटा से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है बता दें कि 46 साल की उम्र में उन्होंने सरोगेसी के माध्यम से दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। यह खबर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया के माध्यम से सभी प्रीति जिंटा को मां बनने की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

- Advertisement -

Preity-Zinta-Twins-Kids

इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से गुरुवार को दिए बता दें कि यह खबर सामने आने के बाद से ही अभिनेत्री को सोशल मीडिया के माध्यम से उनके चाहने वाले लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं। बड़ी बात यह है कि अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने दोनों बच्चों के नाम भी रख दिए हैं और यहां सभी को बता भी दिए हैं बता दें कि ज्यादातर कलाकार अपने बच्चों के नाम काफी समय तक गोपनीय रखते हैं कितने ही नहीं अभिनेत्री ने खुद ट्विटर के माध्यम से यह जानकारी साझा की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

अभिनेत्री ने जिन जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है उनमें एक बेटी और एक बेटा यह सबसे बड़ी खुशखबरी की बात है। मां बनने के बाद से ही प्रीति जिंटा काफी खुश नजर आ रही है और उन्होंने अपनी खुशी का इजहार ट्विटर के माध्यम से सभी के साथ में साझा किया है इतना ही नहीं उन्होंने अपने बच्चों का नाम भी सभी को बता दिया है उन्होंने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ नाम रखा है। इतना ही नहीं उन्होंने इन बच्चों का अपने परिवार में स्वागत किया है।

preity zinta smile

जय और जिया को जन्म देने के बाद से ही अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाइयां मिल रही है इसमें उनके चाहने वालों से लेकर बॉलीवुड के कई दिक्कत कलाकार भी मौजूद है बता दे कि एक जमाने की प्रीति जिंटा जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं और वह क्रिकेट के मैदान में भी अपना हुनर आजमा चुकी है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!