सेना को समर्पित फिल्म लक्ष्य को याद करते हुए प्रीति जिंटा ने वीडियो शेयर किया, कहा सबसे मुश्किल फिल्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री की प्रीति जिंटा आकर्षक और कुशल अभिनेत्री में से एक है। उन्होंने ऋतिक रोशन संग अपनी फिल्म लक्ष्य के 17 साल पूरे होने के मौके पर एक पोस्ट शेयर की जिसे उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी अपने फैंस को खुद से जुडी बातों और किसी विशेष समय को लेकर अपडेट करती रही है। आजकल भले ही प्रीति जिंटा फिल्मों में नहीं के बराबर दिखाई देती है मगर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत अधिक है। उनकी एक पोस्ट से उनके फैंस काफी खुश हो जाते है।

preity zinta smile

प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर फिल्म लक्ष्य का सबसे चर्चित गाना ‘अगर मैं कहूं’ शेयर किया जिसके बोल जावेद अख्तर ने लिखे थे और उसका म्यूजिक शंकर एहसान लॉय की सुपरहिट तिगड़ी ने दिया था। इस गाने में प्रीति और ऋतिक की जोड़ी को पसंद किया गया था जिन्होंने अच्छे तालमेल के साथ इसको और भी ज्यादा पॉपुलर बना दिया था। अलका याग्निक और उदित नारायण ने अपनी मोहक आवाज़ से गाना और भी मधुर बना दिया था। लक्ष्य फिल्म के गाने की एक शॉर्ट क्लिप शेयर करते हुए प्रीति ने ट्विटर पर लिखा कि आज लक्ष्य फिल्म की याद आ रही है जो कि अब तक की मेरी सबसे मुश्किल फिल्म थी। इस फिल्म में 18000 फीट से ज्यादा की ऊंचाई पर शूटिंग की गयी थी जो की खूबसूरत भी था और डरावना भी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)


प्रीति जिंटा को इस फिल्म पर बहुत गर्व है और कहती है यह फिल्म सीमा पर खड़े जवानों के लिए समर्पित की गयी फिल्म थी। एक ट्वीट में प्रीति जिंटा ने सेना के जवानों को उनके बलिदान के लिए तहे दिल से धन्यवाद किया। प्रीति जिंटा ने लिखा कि वह अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, जोया अख्तर और जावेद अख्तर समेत फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू की भी शुक्रगुजार है। इनकी वजह से इस फिल्म में काम करने का प्रीति जिंटा का अनुभव काफी यादगार बन गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)


प्रीति जिंटा की फिल्म लक्ष्य 18 जून 2004 में रिलीज हुई थी। लक्ष्य फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर ने किया था और इसका लेखन जावेद अख्तर ने किया था। इस फिल्म ने कई सारे पुरस्कार भी जीते थे। इस फिल्म में कई बड़े बॉलीवुड कलाकारों ने अपना अभिनय दिया था। इस फिल्म में ऋतिक रोशन एक ऐसे व्यक्ति बने थे जिसका जीवन में कोई लक्ष्य नहीं रहता लेकिन समय के साथ ऋतिक सेना में जवान बन जाते हैं और अपना लक्ष्य तय करते हैं। लक्ष्य फिल्म में प्रीति जिंटा ने रोमिला दत्ता शेरगिल का किरदार निभाया था जो एक न्यूज़ रिपोर्टर थी। लक्ष्य फिल्म के गाने और डायलॉग आज भी चर्चा में है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ᴛᴜꜱʜᴀʀ (@abracadabra.__)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *