27.6 C
India
Monday, October 18, 2021

कंगाली का जीवन जीने को मजबूर है सलमान की यह अभिनेत्री, कहा काम के लिए लोग मांगते हैं….

सलमान खान की इस खूबसूरत अभिनेत्री को लॉकडाउन में कंगाली का सामना करना पड़ रहा है। एक समय में फिल्मों में अपना नाम बना चुकी इस अभिनेत्री को अब काम के लिए दर दर भटकना पड़ रहा है। लेकिन कोई काम देने को तैयार नहीं। आखिर इस अभिनेत्री के साथ ऐसी आफत कैसे आई। सलमान खान के साथ वीर फिल्म में बतौर कोस्टार काम कर चुकी जरीन खान इस दिनों। कंगाली की कगार पर आ गई है।

- Advertisement -

Zareen Khan

सलमान खान ने मनोरंजन दुनिया में कई उभरते हुए कलाकार को अपने करियर बनाने के मौके दिया है। जिनमें कई कलाकार तो आज अपने फिल्मी सफर में बहुत आगे बढ़ चुकें हैं। लेकिन कई ऐसे हैं जो आज भी परेशानी से सामना कर रहे हैं। बात करे जरीन खान की तो अभिनेत्री ने अपना फिल्मी करियर वीर फिल्म से शुरू किया था। जिसमे वे सलमान खान के साथ नजर आई थी।


इसके अलावा उन्होंने और कई फिल्मों में काम किया लेकिन अपना नाम नहीं कर पाई। अब आलम यह है कि उनको एक नए मौके की तलाश है। जबकि जरीन खान कैटरीना कैफ की तरह दिखने का भी ज्यादा फायदा नहीं उठा पाई। एक समय उनको देख कर लगता था कि यह अभिनेत्री बॉलीवुड से कैटरीना की छुट्टी कर देगी लेकिन इसका उल्टा हो गया।


हाल ही में अभिनेत्री ने अपने करियर को लेकर बताया कि अब का समय पहले से ज्यादा तेजी से बदल रहा है। और लोगों का मनोरंजन को लेकर भी टेस्ट बदल रहा है। आज लोगों के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म ने जगह बना ली है। और इस दौरान सभी बड़े चेहरों को देखना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं जरीन खान को काम मिलने से पहले अपनी हॉट फोटोज दिखाने को कहा जाता है।


इतना ही नहीं उन्हें ज्यादातर ऐसे ही रोल मिलते हैं। जिसमे बोल्डनेस हो। वहीं इतना कुछ होने के बाद अब अभिनेत्री का एक कहना है कि वह समय का इंतजार कर रही हैं। और जब उन्हें उनके लायक ओर4 पसंद का काम मिलेगा तो वे जरूर करेंगी। लेकिन घर में वे कमाने वाली अकेली है इसलिए उन्हें कोरोना काल में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। और जरीन खान ने सलमान खान से भी मदद लेने से इनकार कर दिया है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!