Categories: बॉलीवुड

Tejas first look: "तेजस" के साथ पायलट के रूप में कंगना रनौत का दमदार लुक

कंगना रनौत एक के बाद एक फिल्म से फैंस को दीवाना करती जा रही है। कंगना की फिल्में ज्यादातर पर्दे पर धमाल कर रही है। अब जल्द कंगना की एक और फिल्म फैंस से रूबरू होने वाली है। एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म “तेजस” का पोस्टर हाल ही में रिलीज हो गया है। पोस्टर काफी ज्यादा प्रभावशाली है। यह पोस्टर आते ही फैंस के बीच छा गया है।

पहली बार कंगना रनौत एयर फोर्स पायलट के रोल में नजर आने वाली हैं। इस खास फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे और इसको राॅनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।अब कंगना तेजस में पायलट के रोल में नजर आ कर फैंस को दीवाना करेंगी। कंगना इस तरह का रोल पहली बार कर रही हैं। वैसे भी कंगना फैंस के बीच अलग-अलग तरह के रोल्स करने के लिए भी जानी जाती है। अब तक के अपने कैरियर में कंगना ने बहुत ही तरह के रोल किए हैं।हालांकि अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि यह फिल्म कब रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को लेकर कंगना काफी उत्साहित है। कंगना की इस फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू हो जाएगी।

डेट जरूर फिक्स नहीं है लेकिन इतना साफ है कि फिल्म अप्रैल 2021 को पर्दे पेश हो जाएगी। फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को और कंगना रनौत की टीम ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि यूनिफॉर्म सभी बहादुर दिल और मजबूत महिलाओं के लिए जो हमारे देश के लिए दिन रात न्योछावर कर देती है।

कंगना हाल ही में पंगा फिल्म में नजर आई थीं। फिल्म तो पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन कंगना के अभिनय की काफ़ी तारीफ़ की गई थी। फिल्म में कंगना एक कबड्डी प्लेयर के रोल में नजर आई थीं। कंगना ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान फिल्म तेजस के बारे में खुलासा किया था। इस फिल्म के लिए कंगना एक स्पेशल ट्रेनिंग भी लेंगीं। कंगना की ट्रेनिंग के लिए डायरेक्टर्स प्रोफेशनल ट्रेनर को हायर किया हुआ है।

Leave a Comment