24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

KBC के मंच पर Amitabh से Tarak Mehta के पोपटलाल ने लगाई शादी करवाने की गुहार, कहां में फर्स्ट क्लास आटा गूंथता हूं

विगत 13 सालों से लगातार लोगों को एंटरटेन करते हुए आ रहा टीवी का सबसे मशहूर और कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज भी पहले की तरह लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है। यह शो हर वर्ग के लोग देखना पसंद करते हैं। इस शो के माध्यम से कई कलाकारों ने घर-घर में अपनी बड़ी लोकप्रियता बनाई है। यही कारण है कि आज वह सोशल मीडिया पर भी छाए हुए रहते हैं। बता दें कि टीवी रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति ने हाल ही में अपने 21 साल और 1000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं।

- Advertisement -

Popatlal tarak mehta amitabh kbc 2

KBC के मंच पर पहुंची तारक मेहता की टीम

कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर वीकेंड कहे जाने वाले शुक्रवार को कोई ना कोई जाने-माने सेलिब्रिटी अपनी शिरकत करती है ऐसे में आप एक प्रोमो सामने आया है जिसे सोनी टीवी की ओर से जारी किया गया है इसमें आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि इस बार कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर आपको तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के कलाकार देखने को मिलेंगे जो अपनी मौजूदगी में कौन बनेगा करोड़पति के मंच को भी हंसी से लबालब कर देंगे।

तारक मेहता शो के प्रोडूसर एसिड मोदी रहे मौजूद

इस बार कौन बनेगा करोड़पति का शुक्रवार काफी मजेदार होने वाला है क्योंकि इस मंच पर एक नहीं 21 ऐसे लोग दिखाई देने वाले हैं जो अपने आप में बड़ी शख्सियत रखते हैं जिसमें तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो करें जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी पोपटलाल वहीं शो के निर्माता असित कुमार मोदी कोमल हाथी अंबिका रंजन भी साथ में नजर आने वाली है। बता दें कि शो का प्रोमो सोनी टीवी की और से जारी किया गया है। जिसे देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार शुक्रवार कितना ज्यादा दमदार होने वाला है।

Tarak Mehta Team KBC

पोपटलाल ने अमिताभ से लगाई शादी की गुहार

वायरल हो रहा है प्रोमो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह से तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर बिग बी के साथ में हंसी के ठहाके लगा रही है। बता दें कि मंच पर 21 लोगों को देखकर भी कोई भी काफी ज्यादा हैरान रह जाते हैं क्योंकि सीट केवल दो अवेलेबल है और बैठने वाली किस ऐसे में जेठालाल भी बिग बी से कहते हैं कि बाकियों के लिए पलंग पा लेते हैं इस बात को सुनकर बिग बी के साथ शो में मौजूद सभी लोग हंसने लग जाते हैं।

Popatlal tarak mehta amitabh kbc

इतना ही नहीं पोपटलाल की शादी की चर्चा शो के दौरान होती हुई नजर आई। बता दें कि शो के सभी कलाकार बीवी के साथ काफी बातें करती हो और खूब आते हैं ऐसे में पोपटलाल भी अपने गुण गिनवाने हुए। बिग बी से कहता है कि सर आप ही मेरी शादी करवा दीजिए मुझे घर का सारा काम आता है मैंने लॉकडाउन में झाड़ू पोछा से लगाकर फर्स्ट क्लास आटा गुंदना भी सीख लिया है। इसके अलावा चंपक चाचा और जेठालाल भी बिग बी के साथ काफी शरारत करते हैं, और गेम खेलते हैं। यह प्रोमो खूब वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!