अपनी हॉट अदाओं देने वाली पूनम पांडे हुई घरेलू हिंसा का शिकार, आनन-फानन में किया गया अस्पताल में भर्ती

हमेशा अपनी हॉट अदाओं और अपने बयान बाजी के लिए चर्चाओं में रहने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने हाल ही में अपने पति के ऊपर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं। जिसके बाद उनके पति की गिरफ्तारी कर लिया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ही पति पत्नी के बीच हुई मारपीट के दौरान पूनम पांडे काफी ज्यादा चोटिल हो गई और उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इतना ही नहीं पूनम पांडे की शिकायत के बाद उनके पति सैम बॉम्बे को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

google news

poonam pandey husband

वह इस पूरे मामले के बारे में बताते हुए पूनम पांडे ने कहा कि उनके पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) की पहली पत्नी अलवीरा थी। जिसकी वजह से दोनों के बीच में यह विवाद हुआ बातों ही बातों में विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि सैम बॉम्बे ने अपनी पत्नी पूनम पांडे का सर दीवाल में पटक दिया जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चोटिल हो गई इतना ही नहीं चोट इतनी गहरी थी कि उन आंखों से देखने में भी समस्या हो रही है। वहीं से स्थिति को देखते हुए पुलिस वालों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया है और उनके पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Poonam Pandey Hospitalised by sam bombay

google news

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों की शादी पिछले साल सितंबर में हुई है और यह पहला मामला नहीं है जब पूनम पांडे ने अपने पति के खिलाफ इस तरह की शिकायत दर्ज करवाई हो इससे पहले भी वह अपने पति की शिकायत मारपीट को लेकर दर्ज करवा चुकी है जिसकी वजह से भी वह चर्चाओं में रही थी। बता दें कि पूनम पांडे और सैम बॉम्बे दोनों एक दूसरे को काफी पहले से जानते थे और 2 साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी की लेकिन शादी के बाद से ही दोनों के बीच में इस तरह के मनमुटाव सर देखने को मिलते रहे हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles