Categories: बॉलीवुड

पूनम पांडेय शिल्पा के पति राज कुंद्रा के खिलाफ बाॅम्बे हाईकोर्ट पहुंची, महाराष्ट्र पुलिस भी शामिल

बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडेय अपनी बोल्डनेस के लिए काफी मशहूर है। पूनम पांडेय का‌ इंस्टाग्राम अकाउंट देखें पूरा का पूरा उनकी हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज से भरा हुआ है। पूनम पांडेय ने सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा के खिलाफ बाॅम्बे हाई कोर्ट जाने का फैसला किया है। बता दें महाराष्ट्र पुलिस ने पति राज कुंद्रा के खिलाफ FIR लिखने से मना कर दिया था। जिसके बाद पूनम ने यह फैसला किया है। यह मामला एक कॉन्ट्रैक्ट को लेकर शुरू हुआ, जिसके बाद विवाद बड़ा हो गया है। बताया जा रहा है कि सारा मामला पूनम पांडे ने Armsprime Media के साथ 2019 में साइन किए गए एक कांटेक्ट के साथ शुरू हुआ था। यह कंपनी एक ऐप बनाने वाली थी। जिससे होने वाले मुनाफे का एक तय हिस्सा पूनम को मिलना था।

पूनम ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की लेकिन उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज करने से इंकार कर दिया। उन्होंने अपने नए नंबर का इस्तेमाल राज कुंद्रा के सहयोगी सौरभ कुशवाह से बातचीत के लिए किया था। जिसके बाद से उनके इस नंबर पर भी कॉल आने का सिलसिला शुरू हो गया। पूनम पांडेय का कहना है कि उन्होंने यह कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया था। जब उन्हें पता चला कि मुनाफे की शेयरिंग को लेकर फर्क किया गया है। इस कॉन्ट्रैक्ट से बाहर आते ही उन्हें उनके प्राइवेट नंबर पर कॉल आनी शुरू हो गई, जिनमें उनसे अलग-अलग तरह के अनुरोध किए जाते थे।

इसके बाद उन्होंने कोर्ट का रुख करने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पूनम 3 महीने के लिए देश से यह सोच कर बाहर गई थी कि चीजें उसके बाद बेहतर हो जाएगी और हालात उसके बाद बदल जाएंगे। उन्होंने अपना नंबर बदल कर भी देखा, लेकिन चीजें नहीं बदली। बता दे कि पूनम नशा द जर्नी ऑफ कर्मा और आ गया हीरो जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। सौरभ कुशवाहा ने पूनम के आरोपों को झूठ बताया है। सौरभ के मुताबिक आर्म्स प्राइम मीडिया उनकी फर्म और जब उन्हें पूनम पांडेय के बारे में पता चला तो उन्होंने खुद ही करार खत्म कर दिया था।

Leave a Comment