कंगना रनौत के शो में फूट-फूटकर रोईं Poonam Pandey, कहा-एक महीने से नहीं हुए मेरे पीरियड्स

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने शो लॉकअप को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है बता दे कि यशो चालू होने के बाद से ही काफी ज्यादा पॉपुलर होता जा रहा है अब तक कई कंटेस्टेंट के बीच में काफी शानदार बॉन्डिंग और तीखी तकरार भी देखने को मिली है बता दें कि सोने अपने पहले सीजन में ही काफी बड़ा नाम कमा लिया है।

google news
Poonam Pandey Cried in lock upp 1

लॉकअप में कई जानी-मानी हस्तियां अपना शानदार प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है। बता दें कि सोशल मीडिया पर आए दिन लो कब से जुड़े कई वीडियो और फोटो लगातार वायरल होते हैं। जिनमें कंटेस्टेंट के बीच में तीखी तकरार से लेकर प्यार भरी बातें सब कुछ मौजूद रहती है। लेकिन पिछले कुछ समय से अपनी बेबाकी और हॉट अदाओं के लिए चर्चा में बनी रहने वाली पूनम पांडे काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है।

Poonam Pandey Cried in lock upp 2

शो के दौरान पूनम पांडे और मुनव्वर के बीच में काफी शानदार बॉन्डिंग देखने को मिल रही है लेकिन अब जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है वैसे ही मुनव्वर पूनम पांडे को ही शोर से बाहर का रास्ता दिखाने की कोशिशों में लगे हैं। लॉकअप छोटे शुरुआत में मुनव्वर, अंजलि और सायशा शिंदे और पूनम पांडे के बीच काफी शानदार दोस्ती यारी देखने को मिली लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता चला गया यह सभी एक दूसरे के खिलाफ होते चले गए।

यही कारण रहा कि पूनम पांडे को ऑफ टास्क के दौरान बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इस तरह अचानक बाहर हो जाने को लेकर पूनम ने कहा है कि उन्हें अपनी सेहत को लेकर परेशानियां हो रही थी। टास्क के दौरान बाहर हो जाने को लेकर पूनम पांडे ने कहा है कि उन्हें स्वास्थ्य संबंधित परेशानी थी। इस वजह से वह इस बार अच्छा खेल नहीं खेल पाई उन्होंने बताया कि उन्हें बार-बार हॉस्पिटल के चक्कर काटने पड़ रहे हैं उन्हें 1 महीने से पीरियड नहीं आए हैं।

google news

पूनम पांडे की प्लेट से वाली बात को लेकर मुनव्वर ने कहा है कि पूनम बहाना बनाने के लिए इतना बड़ा झूठ बोल रही है उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी कि पूनम ने खुद उन्हें एक बार बताया था कि पीरियड्स की वजह से मैं अपना प्रदर्शन अच्छा नहीं कर पाई थी। बता दें कि पूनम पांडे अपनी दोस्ती के लिए भी जानी जाती ह। लेकिन शो के दौरान अपने दोस्तों का व्यवहार देखकर वे काफी ज्यादा टूट जाती है और फूट-फूट कर रोने लगती है ऐसे में मुनव्वर भी उनको लेकर काफी ज्यादा चिंतित हो जाते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles