अपनी बेटी अलाया के बॉयफ्रेंड को लेकर बोली पूजा बेदी मेरे जमाने में ‘वर्जिन होना जरूरी था’ लेकिन….

बदलते दौर के साथ पहले और अब के लोगों के रहन सहन में लगातार परिवर्तन आ रहा है। पहले एक लड़की का किसी के साथ बात करना भी बहुत बड़ी बात हो जाया करती थी। लेकिन जैसे समय बदला लोगों का नजरिया भी बदल रहा है और अब समय बहुत तेजी से आगे निकल चुका है ऐसा ही कुछ परिवर्तन बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी देखने मिल जाता है।

pooja bedi

बात है बॉलीवुड इंडस्ट्री की दो 70 और 90 के दशक में किसी भी फिल्म में रोमांटिक सीन होना बहुत बड़ी बात हुआ करती थी और इन सीन को करने वाली अभिनेत्री को अलग नजरिए से देखा जाता था लेकिन हम आज जिस तरह समय बदला है लोगों का देखने का नजरिया भी बदल चुका है आज बॉलीवुड में बहुत कम ही ऐसी फिल्म रिलीज होती है जिनमें इस तरह के रोमांटिक सीन मौजूद ना हो।

वक़्त के साथ सोच भी बदल गयी

हम इसलिए कह रहे हैं कि आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पहले और अब के समय में परिवर्तन को बताते ह कई चीजों का खुलासा किया है जो कि किसी भी मायने से देखा जाए तो सच ही है बदलते दौर के साथ इंसान की सोच में भी काफी परिवर्तन देखने को मिल रहा है दरअसल हम बात कर रहे हैं पूजा बेदी की जो बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक अच्छी अदाकारा रहे चुकी है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by POOJA BEDI (@poojabediofficial)


लेकिन वे पिछले काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन उनकी बेटी ने ग्लैमर इंडस्ट्री में अपने कदम रखती है। बता दें कि अलाया फर्नीचरवाला ने अपनी एंट्री बॉलीवुड में मार दी है। वही जब पूजा बेदी से उनकी बेटी अलाया और ऐश्‍वर्य ठाकरे के बीच रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दोनों के बीच के रिश्ते को लेकर कुछ साफ तौर पर नहीं कहा लेकिन उन्होंने इसके अभाव में बहुत कुछ कह दिया।

बॉयफ्रेंड वर्जिन होना और गैर-शादीशुदा होना जरूरी

पूजा ने कहा कि अलाया को लेकर अब हमेशा ही इस तरह की अटकलें चलती रहेगी लेकिन आज का दौर बहुत अलग है। और जिस दौर से जुगरी हूं। वह कुछ और था। मेरे समय में बॉयफ्रेंड-फ्री होना, वर्जिन होना और गैर-शादीशुदा होना जरूरी था। आज हर एक इंसान को अपनी पर्सनल लाइफ अपने अनुसार जीने का अधिकार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)


बात करे ऐश्वर्या ठाकरे की तो वे दिवंगत शिव सेना सुप्रीमो बालासाहेब ठाकरे के पोते हैं। जिनके साथ अलाया रिलेशनशिप में हैं। साल की शुरुआत में एक इंटरव्‍यू में अलाया ने कहा था, ‘वह मेरा अच्‍छा दोस्‍त है। मुझे मालूम है कि यह कहने से लोगों को विश्‍वास नहीं होगा मगर हम अच्‍छे फैमिली फ्रेंड्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *