24.9 C
India
Monday, September 20, 2021

न्यूड अवस्था में मिली पुलिस को राज कुंद्रा की अभिनेत्री, तब जाकर खुला काले कारोबार का पूरा राज

मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा 19 जुलाई को की गई बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से ही इस अश्लील कारोबार से जुड़े कई राज सामने आ रहे हैं। जिनके बारे में जानकर पुलिस भी काफी हैरानी में है। बता दे कि राज कुंद्रा के साथ इस मामले से जुड़े और भी लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सभी से मुंबई पुलिस द्वारा सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले को लेकर बारीकी से पूछताछ की जा रही है।

- Advertisement -

Hiren Parmar Raj Kundra

इतना ही नहीं मुंबई पुलिस उन चीजों पर भी अपनी निगाहें बनाई हुई है जो इस मामले से कहीं ना कहीं कनेक्टेड है। इसी साल फरवरी में पुलिस को इस मामले से जुड़ी कई जानकारी एक मॉडल द्वारा दी गई थी। उस मॉडल के द्वारा ही मुंबई पुलिस को इस पूरे गिरोह के बारे में जानकारी मिल पाई थी बता दें कि मॉडल ने राज कुंद्रा का नाम भी लिया था जिसके बाद से ही लगातार पुलिस इस मामले से जुड़े हर एक पहलू को बारीकी से खोज रही थी और जैसे ही उन्हें कुछ सबूत हाथ लगे उन्होंने सभी को गिरफ्तार कर लिया।

पोर्नोग्राफी इंडस्ट्री में ज्यादातर उन अभिनेत्रियों का उपयोग यह लोग करते थे जो इंडस्ट्री में कहीं ना कहीं काम के लिए स्ट्रगल कर रही होती है उन्हें वेब सीरीज और शॉर्ट मूवी बनवाने के नाम पर उनकी अश्लील फिल्में बना ली जाती थी इसके भी सबूत मुंबई पुलिस के हाथ लगे हैं बताया जाता है कि तकरीबन 100 से ज्यादा फिल्मों की क्लिप भी पुलिस को मिल चुकी है जिन्हें एप पर अपलोड करने का काम किया जा रहा था।

Gehna Vasisth

वहीं इस मामले के सामने आने के बाद हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ है इसमें लगातार राज कुंद्रा के पक्ष में बोल रही गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) और रोवा खान (Rewa Khan) का नाम सामने आया है मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को दो ऐसी अभिनेत्रियों ने अपनी और से बयान दर्ज करवाए हैं जो इस पोर्नोग्राफी मामले का हिस्सा रह चुकी हैं। इन अभिनेत्रियों ने पुलिस को बताया कि किस तरह इस इंडस्ट्री से जुड़े लोग अभिनेत्रियों को अपने जाल में फंसा कर उन्हें पोर्नोग्राफी जैसी फिल्मों में धकेलने का काम किया करते थे।

अपने बयान में इन दोनों ही अभिनेत्रियों ने गहना वशिष्ठ और रोवा खान पर कई तरह के संगीन आरोप लगाए हैं उन्होंने कहा कि इन दोनों ने ही उन्हें जबरदस्ती पोर्नोग्राफी में धकेलने का काम किया है। वही अश्लील फिल्म मामले में मुंबई पुलिस द्वारा जिस बंगले पर छापा मारा गया था उसी में ही इन लड़कियों के साथ में भी अश्लील फिल्म बनाने का काम किया गया जो कि मुंबई के मड आइलैंड (Mud Island of Mumbai) में मौजूद है। टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक लड़कियों द्वारा दी गई जानकारी से इस केस को समझने में पुलिस को और भी सहायता मिल सकेगी।

Gehana Vasist

क्योंकि लड़के द्वारा वर्तमान जानकारी पुलिस के साथ साझा की गई है जिसमें यह बताया गया है कि किस तरह लड़कियों से इस तरह की फिल्में बनवाई जाती थी और कितने रुपए में इनका सौदा होता था। इतना ही नहीं किस तरह से इन लड़कियों को अपनी बातों में बहला कर पोर्नोग्राफी से जुड़े लोग अश्लील फिल्में बनवाने के लिए तैयार कर लिया करते थे। खबरों की माने तो जिन लड़कियों ने अपनी तरफ से बयान दर्ज करवाए हैं उनमें एक की उम्र महज 25 साल बताई जा रही है इस अभिनेत्री ने मराठी और हिंदी सिनेमा में काम किया है।

अपनी और से बयान दर्ज करवाते समय इस अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें इस इंडस्ट्री के बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी लेकिन साल 2018 के दौरान उनकी मुलाकात रौनक नाम के एक कास्टिंग डायरेक्टर से हुई। जिसने अपनी बातों में फंसाते हुए इस अभिनेत्री को वेब सीरीज हॉट शॉर्ट फिल्मों में काम दिलाने का दिलासा दिया। वही अच्छे काम की तलाश में पहले से ही तैयार अभिनेत्री ने रौनक की बात मान ली जिसके बाद उनकी मुलाकात इसी साल फरवरी माह में रोवा खान नाम की एक महिला से रौनक ने करवाई थी।

Rowa Khan

जिसके बाद रोवा ने इस लड़की को अपने द्वारा दिए जाने वाले काम की जानकारी दी और इसके बाद इस लड़की को मढ़ आईलैंड स्थित एक बंगले में आने को कहा गया। वही जैसे ही या लड़की इस बंगले में पहुंचती है। तो उसे एक स्क्रिप्ट पढ़ने को कहा जाता है जो कि एक तरह का काम का हिस्सा रहता है लेकिन इस समय इस लड़की से बहुत ही छोटे कपड़े पहनने को भी कहा जाता है जिससे बात काफी सहम जाती है लेकिन काम की तलाश में भटक रही लड़की इस तरह के काम करने के लिए तैयार हो जाती है। इतना ही नहीं इस काम के लिए लड़की को पैसे देने के लिए भी कहा जाता है। रोवा ने इस काम के लिए इस लड़की को 25000 देने को बोला।

वही लड़की को अपनी बातों में फंसा कर उससे पहले तो नॉर्मल स्क्रिप्ट पर काम करवाया जाता है और बाद में उसे साफ तौर पर कह दिया जाता है कि तुम्हें अब कुछ अश्लील वीडियो शूट करने होंगे। ऐसे में लड़की द्वारा साथ इंकार कर दिया जाता है लेकिन उसके बाद भी रोवा खान लगातार इस लड़की को कन्वेंस करने का काम करती रहती है। और उसे बताया जाता है कि किस तरह और भी लड़कियां इस तरह के वीडियो सूट कर चुकी है जिन्हें एक चैनल के माध्यम से दिखाए जाना है इतना ही नहीं लड़कियों का ओरिजिनल नाम भी इसमें नहीं बताया जाता था। आगे लड़की ने बताया कि किस तरह छोटे छोटे कपड़े पहना था छोटे क्लिप बनाकर लोगों से अपने चैनल को सब्सक्राइब करवाने का काम किया जाता था। और लोगों से हॉट हिट चैनल को डाउनलोड, लाइक और सब्सक्राइब करने को कहा जाता था।

raj kundra hothit app

इतना सब होने के बाद लड़की को एक कमरे में ले जाया जाता है जहां उसके साथ एक लड़का भी मौजूद रहता है और लड़की को एक स्क्रिप्ट दे दी जाती है। जो की पूरी तरह से अश्लील रहती है। आगे लड़की ने बताया कि उनके द्वारा सही से इसके नहीं पढ़े जाने को लेकर उनके ऊपर रोवा द्वारा दबाव बनाया जाता है कि यह काम करने में ही तुम्हारी भलाई है। कुछ देर तक नॉर्मल शूटिंग चलने के बाद एकदम ही उनसे पूरी तरह न्यूड होने को कह दिया जाता है जिस पर या लड़की काफी सहम जाती है और बीच में ही फिल्म छोड़ने को कह देती है।

वही पोर्नोग्राफी फिल्में बनाने के लिए मोबाइल कैमरे का उपयोग इन लोगों द्वारा किया जाता था इस बारे में भी जानकारी लड़की ने पुलिस को दी है। वही यह लोग इसी तरह इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही लड़कियों को फंसाने का काम किया करते हैं इस अभिनेत्री ने बताया कि उनसे पहले भी कई लड़कियों के साथ इस तरह के काम हो चुके हैं। जो लड़की द्वारा इस फिल्म बनाने को लेकर विरोध किया जाता है तो उसे धमकी दी जाती है कि तुम्हारे खिलाफ गलत एफ आई आर दर्ज करवा दी जाएगी। वह तुम्हारा फ्यूचर पूरी तरह से खराब हो जाएगा इसीलिए तुम्हारी भलाई इसी में है कि पूरी तरह से न्यूड होकर अपने सीन क्रिएट करो।

Hiren Parmar Raj Kundra 1

वही इस लड़की को रोवा खान और उसके साथियों द्वारा लगातार डराया जाता है। जिसके बाद लड़की डर के मारे इस तरह की फिल्म बनाने के लिए तैयार हो जाती है। लेकिन जैसे ही इस फिल्म बनाने का काम शुरू होता है बीच में ही कुछ पुलिस वाले अनड्रेस में वहां पहुंच जाते है। और अश्लील फिल्म का काम बीच में ही बंद हो जाता है। इसके अलावा भी इस एक्ट्रेस ने पुलिस को काफी जानकारी दी है। वही इस एक्ट्रेस द्वारा दी गई जानकारी के बाद अब गहना वशिष्ठ और रोवा खान की मुश्किलें लगातार बढ़ती हुई नजर आ रही है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!