Categories: खेल

रोहित शर्मा के कायल हुए PM नरेंद्र मोदी, कोरोना से फाइट में सहयोग के लिए धन्यवाद कहा

भारत में इस वक्त 21 दिनों का लाॅकडउन चल रहा है और बुधवार तक देश में कोरोना से प्रभावित होने वाले लोगों की संख्या 1600 के पार जा चुकी है। फिलहाल देश के लोगों को कोरोना के प्रकोप से बचाने के लिए सरकार की तरफ से हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। पिछले सप्ताह भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक स्पेशल रिलीफ फंड की स्थापना की और लोगों से आग्रह किया कि वह कोरोना के खिलाफ चल रही लड़ाई में अपनी क्षमता के हिसाब से सहयोग करें।

PM कि इस अपील के बाद कई खेलों से जुड़े खिलाड़ियों ने “PM केयर फंड” में अपना सहयोग किया। जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा, शूटर ईशा सिंह, पेरा हाई जंपर शरद कुमार और महिला क्रिकेटर मिताली राज भी शामिल है। इन सब ने अपनी क्षमता के हिसाब से अपना-अपना सहयोग “PM केयर फंड”में किया। इसके बाद PM मोदी ने सबका धन्यवाद किया।

PMमोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं काफी खुश हूं कि खेल से जुड़े हमारे मेहनती खिलाड़ी कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में आगे आए हैं और अपना सहयोग दिया है। रोहित शर्मा, मिताली राज, ईशा सिंह व शरद कुमार का धन्यवाद अदा करता हूं।

इस वक्त पूरी दुनिया कोरोनावायरस की चपेट में है और इसकी भयावहता से जूझ रहा है। इस वायरस ने पूरी दुनिया में मौत का तांडव मचा रखा है और इस वायरस की वजह से पूरी दुनिया में अब तक 43,000 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।पूरी दुनिया में इस वक्त हालात बेहद खराब है और भारत में दिन-ब-दिन कोरोनावायरस से पीड़ित होने वाले व इस से मरने वाले लोगों की संख्या में बढ़ोतरी होती जा रही है।

Leave a Comment