Categories: बॉलीवुड

बॉलीवुड कलाकारों से मिले PM मोदी, जानिए क्या कहा शाहरुख़ खान ने..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पीएम आवास 7 लोक कल्‍याण मार्ग पर फिल्‍मी दुनिया के दिग्‍गजों के साथ ही दूसरे कलाकारों से भी मुलाकात की. 2 अक्‍टूबर को महात्‍मा गांधी की जयंती के पूरे हुए 150 वर्ष के मौके पर पीएम आवास पर ये सभी दिग्‍गज जुटे थे.

इसमें फिल्‍म इंडस्‍ट्री से शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत, जैकलीन फर्नांडीज, इम्तियाज अली, एकता कपूर, अनुराग बसु, बोनी कपूर और सनी देओल शामिल थे. बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां इस इवेंट में शामिल हुईं और गांधी जी से जुड़े कार्यक्रमों को लेकर अपने सुझाव दिए.

इसे भी पढ़े :- ट्रंप और मोदी आमने-सामने। ट्रंप का चौंकाने वाला बयान, भारत को WTO का फायदा ना दिया जाए

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘गांधीजी सादगी के पर्याय हैं.’ उनके विचार दूर-दूर तक गूंजते हैं. रचनात्मकता की शक्ति अपार है. हमारे राष्ट्र के लिए रचनात्मकता की इस भावना का भरपूर उपयोग करना आवश्यक है. महात्मा गांधी के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने के लिए फिल्मों और टेलीविजन की दुनिया के कई लोग महान काम कर रहे हैं.

इसे भी पढ़े :-बावर्ची जिसने मिलाया था गाँधी जी के भोजन में जहर, बेटे की जान गवां कर भी बचाया उनको

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी फिल्‍मी कलाकारों से अपील की कि वह लोग एक बार दांडी में बने गांधी जी के म्‍यूजियम जरूर जाएं और साथ ही कहा कि ‘स्‍टेच्‍यु ऑफ यूनिटी’ जरूर देखने जाएं. जहां देश और दुनिया से लोग आ रहे हैं. कार्यक्रम से जुड़ी जानकारियां पीएमओ के ट्विटर अकाउंट पर साझा की गई हैं.

इसे भी पढ़े :-अजीबो-गरीब मामला: बस ड्राइवर का बिना हेलमेट का काटा चालान, बस मालिक कोर्ट की शरण में

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान ने इस मौके पर कहा, ‘हम लोगों को एक अच्‍छे काम के लिए एक साथ लाने के लिए प्रधानमंत्री का धन्‍यवाद. मुझे लगता है कि भारत और दुनिया को हमें गांधी जी से फिर से परिचित कराना चाहिए.’

Leave a Comment