21.6 C
India
Wednesday, October 20, 2021

पीएम मोदी हुए बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर के मुरीद, टोक्यो ओलंपिक खिलाडियों पर बनाया जबरदस्त गाना

बाहुबली फिल्म के फेमस गाने जय जयकारा के सिंगर कैलाश खेर को तो आप सभी जानते है। कैलाश खेर बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम है। जब भी बॉलीवुड में उम्दा गायकों की बात आती है तो कैलाश खेर का नाम भी उनमें जरूर शामिल होता है। कैलाश खेर ने बॉलीवुड के साथ ही कई एल्बम में एक से बढ़कर एक गाने गाए है और अपनी आवाज से लोगो को अपना दीवाना बनाया है। कैलाश अब अपने एक नए गाने के साथ सामने आए है जिसमे उन्होंने टोक्यो में हुए ओलंपिक पर ये गाना बनाया है। जिसे सुनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनकी जमकर तारीफ की है।

- Advertisement -

Kailash Kher Meets PM Modi

कैलाश खेर के इस नए गाने को सुनने के बाद पीएम मोदी ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि ये गाने से भारत के युवाओं में अत्यधिक जोश बढ़ेगा। क्योंकि ये गाना हमारे भारत देश की भावनाओ और हमारे युवाओं की शक्ति उनकी उपलब्धियों की शानदार झलक दिखाता है। आपको बतादे की कैलाश खेर ने ये गाना पीएम मोदी और ओलंपिक विजेता प्लेयर्स की मीटिंग पर बनाया है।

इसके बाद पीएम मोदी ने कैलाश खेर के किए हुए पोस्ट को ही रिपोस्ट किया और लिखा की एक बहुत ही अच्छी कोशिश कैलाश खेर के द्वारा की गई है। ये हमारे नए भारत और युवाओं के जोश उनकी उपलब्धियों को झलक दिखाता है। वही कैलाश खेर ने इस गाने को शेयर करते वक्त लिखा था की पीएम नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से प्रेमपूर्वक मुलाकात कर पूरे देश और ओलंपिक चैंपियन के साथ साथ हमारे यंग नायक और नायिकाओं में जोश भर दिया और उनमें आत्मगौरव की भावना विकसित की वही इसके साथ ही पूरे देश के युवाओं को भाव विभोर कर दिया है।

modi meets olympic winners

दरअसल पीएम मोदी ने टोक्यो ओलंपिक के प्लेयर्स से दिल्ली में पीएम आवास पर एक इवेंट पर मुलाकात की थी। इस मुलाकात में पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी खिलाड़ियों की मेजबानी की और सबके साथ कई बाते भी की जिसमे उन्होंने महिला मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम और तीरंदाज दीपिका कुमारी को सांत्वना देते हुए कहा कि उन्हें सॉरी बोलने की कोई जरूरत नहीं है भले ही वो कोई मेडल न जीत पाई हो लेकिन उनके शानदार खेल प्रदर्शन से उन्होंने समस्त भारतवासियों के दिल जरूर जीत लिए है।वहीं हॉकी के खिलाड़ी पी श्रीजेश से पूछा की क्या वो पंजाबी सिख चुके है?

modi meets olympic winners 1

इस दौरान मोदी ने खिलाड़ियों के साथ हंसी मजाक के पल भी बिताए मोदी ने रजत पदक जीतकर लाने वाली भारोत्तोलक विजेता मीराबाई चानू से उनकी कमर दर्द के बारे में भी पूछा जिसकी वजह से वो थोड़े दिन पहले परेशान थी। साथ ही दूसरे खिलाड़ियों से उन्होंने कहा कि उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए उपकरणों की नीलामी भी पीएम मोदी करवाएंगे।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!