24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे करणवीर बोहरा को फोटोग्राफर ने कहा ‘गरीब’, जाने क्या है वजह

मनोरंजन दुनिया के जाने माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक इस दुनिया से चले जाने के बाद से ही उनके फैंस सदमे में है किसी को यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि अब वे कभी भी सिद्धार्थ शुक्ला से नहीं मिल पाएंगे। वही कलाकार के निधन के बाद से ही उनके घर पर मनोरंजन दुनिया से जुड़ी हस्तियों का आना जाना लगा हुआ है घर परिवार को सांत्वना दे रहे हैं।

- Advertisement -

Karanvir Bohra with sidharth shukla

ऐसे में हाल ही में टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा भी सिद्धार्थ के घर उनकी मां से मिलने पहुंचे थे। करणवीर बोहरा के साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि जिस का वीडियो उन्होंने और सोशल मीडिया पर जारी किया है। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे करणवीर अपनी पत्नी के साथ में मौजूद थे। लेकिन इस दौरान एक फोटोग्राफर उन्हें ‘गरीब’ कह देता है। इसको लेकर कलाकार ने सोशल मीडिया के माध्यम से काफी नाराजगी जताई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karenvir Bohra (@karanvirbohra)

बता दें कि गुरुवार को करणवीर बोहरा अपनी पत्नी टीजे सिद्धू के साथ में सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे थे। जब कलाकार अपार्टमेंट के नीचे अपनी कार का इंतजार करते हैं ऐसे में पीछे से सुनाई देता है। सियाज में आए हैं, गरीब गरीब दिख रहा है ये तो।‘ वहीं अब कलाकार ने इस तरह के व्यवहार के लिए जमकर फटकार लगाई है। वह इस घटनाक्रम का वीडियो करणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जारी किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Karenvir Bohra memories with siddharth shukla

हाल ही में इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी मीडिया कवरेज को लेकर काफी कुछ कहा है। उन्होंने इस तरह कलाकारों के निधन को हाईलाइट करने को लेकर काफी कुछ कहा है उनका कहना है। वहीं अब करणवीर ने भी प्रेस के इस तरह के व्यवहार को लेकर काफी कुछ कहा है। उन्होंने कहा है कि वह एक ऐसी मां से मिलने पहुंचे थे जिन्होंने हाल ही में अपने जवान बेटे को खोया है लेकिन ऐसे मौके पर भी मीडिया के लोग इस तरह की छोटी-छोटी बात को नोटिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!