23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

आमिर खान, सैफ अली खान जैसे लोग देश की आबादी को असंतुलित करने के लिए जिम्मेदार…

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान पिछले काफी समय से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि उन्होंने अपने 15 साल के रिलेशन को एक पल में ही तोड़ दिया, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने कुछ समय पहले ही अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक ले लिया है और जिसके बाद से ही दोनों अब अलग-अलग रह रहे हैं।

- Advertisement -

Fatima Sana Shaikh dating aamir khan

इतना ही नहीं आमिर खान को लेकर चर्चा काफी तेजी से चल रही है कि उनका किसी तीसरी अभिनेत्री के साथ में चक्कर चल रहा है? जिसके कारण उन्होंने इस तरह अचानक ही अपनी दूसरी पत्नी को तलाक दे दिया। वहीं आमिर खान को लेकर अब राजनीति गलियारों में भी खबरें तेज हो गई है। हाल ही में मध्य प्रदेश के मंदसौर से बीजेपी के सांसद सुधीर गुप्ता ने अभिनेता आमिर खान को लेकर बड़ा बयान दिया है। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर अनुसार सुधीर गुप्ता ने अभिनेता आमिर खान को लेकर काफी बड़े और भारी शब्दों का उपयोग किया है।

Sudhir Gupta

सुधीर गुप्ता ने अपने बयान में कहा है कि आमिर खान जैसे कलाकारों को देश में बढ़ती जनसंख्या से कोई मतलब नहीं है। वह एक ऐसे कलाकार हैं जो जनसंख्या बढ़ाने वाले लोगों में आते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने आगे भी उनकी पत्नी को लेकर कहा कि आमिर खान ने 15 साल के रिश्ते को यूं अचानक ही तोड़ दिया अब उनके बेटे का क्या होगा इस बात का उनको क्या अंदाजा वह तो अब तीसरी की खोज में निकल पड़े हैं?

Yogi Adityanath

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसंख्या नियंत्रण के लिए जल्दी ही एक कानून लाने का संदेश दे दिया है जिसके तहत 2 बच्चों से ज्यादा होने पर सभी सुविधाओं को निरस्त कर दिया जाएगा ऐसे में इस तरह के समय पर बीजेपी सांसद का आमिर खान को लेकर ऐसा बयान देना कहीं ना कहीं उन्हें भी आमिर खान के इस तरह तलाक लेने से नाराजगी है।

yogi adityanath population control

जिस तरह योगी आदित्यनाथ जल्द ही जनसंख्या नियंत्रण के लिए या कानून लाने जा रहे हैं जिसको लेकर अब राजनीति भी काफी गर्म नजर आ रही है बता दे कि एक ओर जहां लोग इन कानून का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर इसका विरोध भी किया जा रहा है कई लोगों का तो यह कहना है कि यदि बच्चे भगवान की देन है तो उन पर नियंत्रण क्यों लगाया जा रहा है वहीं कई लोगों का यह भी कहना है कि जनसंख्या नियंत्रण ज्यादा जरूरी है क्योंकि देश में जिस तरह से कुपोषण की स्थिति बढ़ रही है इसके सुधार के लिए जनसंख्या नियंत्रण कानून को लाना सही रहेगा।

Population Control

एक नजर इस कानून पर डाले तो बता दे कि सरकार ने नई नीति बनाई है जिसके तहत साल 2021 से 2030 तक जनसंख्या नियंत्रण को लेकर खासा ध्यान दिया जाएगा इतना ही नहीं इस दौरान तेजी से कुपोषण के शिकार हो रहे हैं बच्चों के स्वास्थ्य पर भी ध्यान देना होगा। जिस तरह तेजी से देश की आबादी बढ़ रही है उसी तरह देश में बेरोजगारी भी तेजी से बढ़ रही है जिसका बुरा असर लोगों पर अभी से पढ़ने लग गया है वहीं नहीं बातों को ध्यान में रखते हुए सरकार इस तरह की नीति पर विचार बना रही है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!