कोरोना संकट में रजनीकांत की आर्थिक मदद से नाराज लोग बोले जिंदगीभर हमसे कमाया, दान दिए बस इतने

कोरोना संकट के इस दौर में हर अभिनेता और अभिनेत्री आगे आकर जनता की मदद कर रहे हैं। सभी लोग अपने अपने सामर्थ्य अनुसार मदद के लिए योगदान दे रहे हैं। इस संकट के दौर में सुपरस्टार रजनीकांत ने भी अपना योगदान दिया उन्होंने कुछ राशि कोविड-19 में दान स्वरूप दी है। सुपरस्टार रजनीकांत का यह दान आज सुर्खियों का केंद्र बना हुआ है।

rajinikanth

रजनीकांत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कोरोना संकट के दौर में कुछ रुपए दान स्वरूप देते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो आया यूजर्स की नाराजगी का सामना रजनीकांत को देखना पड़ा। दरअसल रजनीकांत द्वारा दी गई दान राशि से यूजर्स खुश नहीं हुए और उन्हें ट्रोल करने लगे हैं।

rajnikant donates 50 lakh

कुछ दिनों पहले ही रजनीकांत ने कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लिया था जिसकी सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुई थी। आज उनका एक वीडियो शेयर किया जिसमें रजनीकांत तमिलनाडु के मुख्यमंत्री को कोरोना संकट के इस दौर में कोविड-19 फंड में 50 लाख रुपए की सहायता राशि का चेक देते हुए दिख रहे हैं। रजनीकांत तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन से हाथ मिलाते हुए चेक देते हैं और तस्वीरें भी खिंचवाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


रजनीकांत द्वारा दी गई इस सहायता राशि को लेकर कई लोग उनसे नाराज हुए और अभिनेता पर अपनी नाराजगी अलग-अलग तरीकों से जाहिर की है। एक यूजर ने तो कमेंट में यहां तक लिख दिया कि जिंदगी भर हमारे पैसों से ऐसो आराम की जिंदगी बिताई और दान में दिए तो बस 50 लाख।

rajnikant donates

एक यूजर ने तो यह तक कहा कि रजनीकांत जैसे सुपरस्टार के लिए 50 लाख एक बहुत छोटी रकम है इन जैसे अभिनेताओं को तो कम से कम करो रुपए दान में देने चाहिए। दूसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा कि शायद रजनीकांत जी ने अपने सामर्थ्य से कुछ ज्यादा ही दान दे दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *