इंडियन आइडल 12 का खिताब अपने नाम करने के बाद पवनदीप राजन की इनकम में भी आया उछाल, जाने कितनी संपत्ति के है मालिक

इंडियन आइडल 12 के विजेता रहे पवनदीप राजन इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं बता दें कि जब से उन्होंने इंडियन आइडल का खिताब अपने नाम किया है। उसके बाद से ही वह लगातार एक के बाद एक कई बड़े शो में नजर आ रहे हैं। आज लोगों के बीच में उनकी काफी ज्यादा लोकप्रियता है। उत्तराखंड के चंपावत के आने वाले पवनदीप राजन इन दिनों लोगों के चहेते कलाकार बन गए हैं।

google news

Pawandeep Rajan 2

हाल ही में पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल का गाना रिलीज हुआ है जिससे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंडियन आइडल 12 का खिताब जीतने के बाद पवनदीप राजन की इनकम भी काफी तेजी से बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। पवनदीप राजन जितना अच्छा गाते हैं उतने ही ज्यादा मल्टी टैलेंटेड भी है वह कई तरह के म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट भी प्ले कर लेते हैं।

pawandeep rajan earning

google news

पवनदीप राजन के अब तक के करियर की बात की जाए तो उन्होंने इंडियन आइडल के अलावा और भी खिताब अपने नाम किए है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने द वॉइस ऑफ इंडिया भी अपने नाम किया है इतना ही नहीं वह अपने अब तक के करियर में तकरीबन 1500 से ज्यादा शो कर चुके हैं उन लोगों के बीच में उनकी काफी ज्यादा लोकप्रियता है लेकिन इंडियन आइडल के मंच ने उन्हें काफी ज्यादा पॉपुलर बनाया है।

pawandeep rajan with arunita kanjilal

पवनदीप राजन की संपत्ति की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वह सालाना 10 से 20 लाख रुपए कमा लेते हैं। और उनके कोई संपत्ति की बात की जाए तो उनके पास तकरीबन 7 करोड रुपए की संपत्ति मौजूद है। लेकिन उनकी संपत्ति में इंडियन आईडल के विनर बनने के बाद तेजी से बढ़ाव देखने को मिला है। पवनदीप राजन के पास खुद की दो महंगी कार भी मौजूद है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles