22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

Arunita Kanjilal के शादी का कार्ड मिलने से दुखी हुए Pawandeep Rajan, गाया दर्द भरा गाना, देखें वीडियो

पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल की जोड़ी इंडियन आइडल के सेट से बाहर निकलने के बाद भी काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। बता दें कि दोनों ही कंटेस्टेंट अब तक कई गाने भी साथ में खा चुके हैं और दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है दोनों की सुरीली आवाज में करोड़ों दिल पर अपना असर छोड़ा है। यही कारण है, कि आज सोशल मीडिया पर अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की वीडियो आए दिन वायरल होती रहती है दोनों की केमिस्ट्री को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

- Advertisement -

Arunita kanjilal marriage card pawandeep sad 1

इंडियन आइडल का खिताब जीतने के बाद पवनदीप राजन ने जहां अपनी सुरीली आवाज के बादशाह सबके सामने पेश की है तो वही रन अरब रही अरूणिता कांजीलाल भी उन से कम नहीं पड़ती है लेकिन दोनों की जोड़ी जब भी एक हो जाए तो इसका कॉन्बिनेशन का कोई जवाब ही नहीं रहता है। बता दें कि हाल ही में पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों ही कंटेस्टेंट एक दूसरे को गाना डेडीकेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इस दौरान पवनदीप राजन को ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं।

Arunita kanjilal marriage card

वायरल हो रहा है वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सुगंधा मिश्रा दोनों से ही कई तरह के सवाल जवाब के साथ ही यह भी पूछ लेती है कि दोनों एक दूसरे के लिए किस तरह का गाना डेडीकेट करना पसंद करेंगे इसके लिए उन्होंने कंडीशन भी बताई सुगंधा ने बताया कि यदि पवनदीप तुम्हे डांडिया मारे तो आप पवनदीप राजन के लिए कौन सा गाना गाना पसंद करोगी, इसमें अरूणिता कांजीलाल बोलती है कि वह ‘हमपे ये किसने हरा रंग डाला’ पवनदीप को डेडिकेट करेंगी।

सुगंधा के सवाल पर भावुक हुए पवनदीप

वहीं जब पवनदीप राजन की बारी आती है और उनसे आदित्य पूछते हैं कि आप के सामने यदि अरूणिता कांजीलाल के शादी का कार्ड आ जाए। तो ऐसी स्थिति में आप अरूणिता कांजीलाल के लिए कौन सा गाना डेडीकेट करना पसंद करोगे तो ऐसे में वे कहते हैं कि वे इस तरह की सिचुएशन में अच्छा चलता हूं दुआओं में याद रखना डेडिकेट करना पसंद करेंगे बता दें कि यहां सॉन्ग रणबीर कपूर द्वारा फिल्माया गया है जो कि काफी ज्यादा पॉपुलर है। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!