बड़ी दिलचस्प है पंकज त्रिपाठी की प्रेम कहानी, पत्नी से जुड़ा है किस्सा जिसे सुन सभी हुए लोटपोट

वेब सीरीज के इस दौर में अपनी ज़बरदस्त अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाले पंकज त्रिपाठी को आज कौन नहीं जानता। अपने अभिनय से पंकज ने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया है। आज उन्हें देखना सभी पसंद करते हैं। अपनी साइलेंट कॉमेडी से अपने किरदार में जान डालना पंजक त्रिपाठी से अच्छा कौन जानता है। चलो तो आज उनके जीवन से जुड़े कुछ मजेदार किस्सों से आपको अवगत कराते हैं।

Pankaj Tripathi family
Image Source: Google

पत्नी के साथ होस्टल ने रहे

कुछ समय पहले ही पंजक ने अपने जीवन से जुड़ी मजेदार बातें शेयर की, उनकी इस बात को सुन सभी लोट पोट हो गए, दरअसल अभिनेता ने कपिल शर्मा शो में अपनी पत्नी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। इसे सुन शो में बैठे सभी दर्शक हंसी से गदगद हो गए। यह किस्सा पंकज की होस्टल लाइफ से जुड़ा हुआ है। बता दें कि शो के दौरान कपिल शर्मा ने पंकज से पूछा था कि, ‘हमने सुना है कि आप ब्वॉयज होस्टल में अपनी पत्नी मृदुला के साथ रहते थे और आपकी पत्नी मूंछें लगाकर रहतीं थीं ताकि कोई उन्हें पहचान ना पाए ?

pankaj tripathi with wife
Image Source: Google

होस्टल के समय का रोचक किस्सा

इसके जवाब में पंकज ने कहा था, ‘हां यह सच है कि मैं ब्वॉयज होस्टल में अपनी वाइफ मृदुला के साथ रहता था। असल में मेरी शादी पढ़ाई ख़त्म होने से पहले ही हो गई थी, ऐसे में मेरी वाइफ और मैं साथ-साथ होस्टल में शिफ्ट हो गए थे। हालांकि, पंकज ने इस दौरान यह भी बताया कि उनकी वाइफ की मूंछ लगाकर रहने की बात सच नहीं है।

pankaj tripathi with wife and daughter
Image Source: Google

पंकज ने कपिल के शो में यह भी बताया था कि जब उनकी वाइफ होस्टल में रहती थीं उस दौरान सभी लड़के ना सिर्फ अच्छे कपड़े पहनने लगे थे बल्कि अच्छा व्यवहार भी करते थे। हालांकि, कपिल के अनुसार, जल्द ही होस्टल के वार्डन को इस बात की जानकारी मिल गई थी जिसके बाद उन्हें होस्टल छोड़, किराए का घर लेने के लिए कह दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *