28 C
Mumbai
Friday, January 27, 2023
spot_img

Pankaj Tripathi: गांव वालों के सुखद भविष्य के लिए पंकज त्रिपाठी ने किए यह काम, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

Pankaj Tripathi: बॉलीवुड से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म के दिग्गज कलाकार पंकज त्रिपाठी आज अपनी दमदार अदाकारी के दम पर यहां तक पहुंच पाए हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। अभिनेता दौलत और शोहरत दोनों में ही किसी से कम नहीं है। लेकिन आज वह अपने गांव की मिट्टी से पहले जितना ही जुड़ाव रखते हैं। यही कारण है कि आज भी फ्री समय में पंकज त्रिपाठी अपने गांव गोपालगंज पहुंच जाते हैं।

New WAP

Pankaj Tripathi Village

इन दिनों वे अपने गांव पहुंचे के लेकिन इस बार उनके गांव आने का एक खास मकसद है। गौरतलब है कि अभिनेता कुछ समय पहले ही अपने गांव पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अपने पिता के साथ खेत में काम किया था। इतना ही नहीं वह अपने दोस्तों के साथ लिट्टी चोखा का आनंद भी लेते हुए नजर आए थे। पंकज त्रिपाठी जमीन से जुड़े कलाकार है। हमेशा सही ही अभिनेता अपने स्वभाव के लिए पहचाने जाते रहे हैं।

New WAP

अपने गांव से काफी ज्यादा लगाव रखने वाले पंकज त्रिपाठी इस दौरान गांव में पर्यावरण को लेकर एक खास अभियान के तहत पहुंचे हैं। इस दौरान वे हरियाली को बनाए रखने के लिए पौधें लगाते हुए नजर आए। अभिनेता काफी लंबे समय से चल रही योजना के तहत गोपालगंज के बरौली प्रखंड के बेलसंड गांव पहुंचे थे। जहां उन्होंने लोगों को वृक्षारोपण और हरियाली के प्रति जागरूक करने के लिए पौधा लगाया।
pankaj tripathi plantation 1बता दें कि इस दौरान इस योजना के बारे में अभिनेता ने खुद बताया कि यह लंबे समय से चल रही एक योजना है और इसका उद्देश्य लोगों को जागरुक करना है। गौरतलब है कि इस ट्रस्ट को पंजक त्रिपाठी के माता पिता बनारस तिवारी और हेमवती देवी के नाम पर चलाया जा रहा है। इस विषय में अभिनेता के भाई विजेंद्र तिवारी ने जानकारी साझा की है। उन्होंने आगे बताया कि 5 सालों से इस ट्रस्ट के अंतर्गत वृक्षारोपण किया जा रहा है और उनकी देखभाल की जा रही है। इस ट्रस्ट का उद्देश्य अपने पूर्वजों द्वारा दी गई हरियाली और पेड़ पौधों को पहले की तरह हरा-भरा बनाए रखना, और अपने आने वाली पीढ़ी को हरियाली के प्रति एक संकेत देना है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles