28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

पंड्या ब्रदर्स ने ख़रीदा मुंबई में 30 करोड़ का लक्ज़री फ्लैट, अपने परिवार के साथ जीते हैं आलीशान जिंदगी

इंडियन क्रिकेट टीम के आल राउंडर खिलाडी हार्दिक पंड्या और उनके भाई क्रुणाल पंड्या ने जो आज ये मुकाम हासिल किया है ये दर्शाता है की उन्होंने यहाँ तक आने के लिए कितनी कड़ी मेहनत और संघर्ष किया है। इनके फैंस इनके गेम के दीवाने तो है ही साथ ही इनकी स्टाइल इनका लुक और इनका फैशन भी युवाओ में काफी लोकप्रिय है। इनके सभी फैंस इनके बारे में जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते है। तो आईये आज हम आपको बताते है इनके 8 बीएचके फ्लैट के बारे में जिसकी सुविधाएं और रहन सहन देखकर आपकी भी आँखे खुली की खुली रह जाएगी।

- Advertisement -

Pandya Brothers

वैसे तो ये दोनों हो भाई हार्दिक और क्रुणाल एक दुसरे से प्यार जताने में सबसे आगे दिखाई देते है। दोनों भाइयो में दोस्तों की तरह रिश्ता है जो इनके बॉन्ड को और मज़बूत बनता है। इन दोनों के बीच इतनी गहरी दोस्ती और भाईचारे को देखकर इनके फैंस भी काफी अचंभित होते है। ये दोनों जितने प्रोफेशनल खिलाडी फील्ड पर होते है उतने ही ये घरेलू भी है।

Pandya Brothers Vadodara Home

मतलब जिस तरह से मैदान पर डटें रहते है वैसे ही घर की जिम्मेदारी भी बखूबी निभाते है। अभी कुछ समय पहले ही दोनों भाई अपने पुराने घर को छोड़कर नए 8 बीएचके फ्लैट में शिफ्ट हुए है। इन्होने ये घर मुंबई के पॉश एरिया ख़ार में लिया है।

Pandya Brother Mumbai House

जानकारी के अनुसार अब हार्दिक और क्रुणाल दोनों भाई मुंबई के काफी मशहूर और पॉश रुस्तमजी पैरामाउंट सोसाइटी में शिफ्ट हुए है। देखा जाये तो ये अपार्टमेंट 3838 वर्गफीट का है ये 8 बीएचके अपार्टमेंट की कीमत 30 करोड़ रूपए बताई जा रही है। इनका घर ऐसी जगह लोकेटेड है जहाँ से समुद्र का व्यू बड़ा ही प्यारा और दिल को छु लेना वाला लगता है। इस सोसाइटी में जिम एरिया भी है जहाँ ये दोनों भाई हार्दिक और क्रुणाल एक्सरसाइज भी करते है।

Pandya Brother Mumbai House 1

जिम के साथ ही इसमें एक थिएटर,लाउन्ज और एक बड़ा सा स्विमिंग पूल और गेम खेलने के लिए गेमिंग जोन भी बना हुआ है।

Pandya Brother Mumbai House 2

आपको बतादे की हार्दिक और क्रुणाल पंड्या का जन्म एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था और पहले वो वडोदरा में एक छोटी सी जगह में रहते थे। आज ये उनकी कड़ी मेहनत,अपने लक्ष्य के प्रति समर्पण और उनका अनुशासन ही है जो उन्हें आज इस मुकाम पर पहुंचा दिया है की वो गुजरात के एक छोटे से घर से निकलकर मुंबई के एक आलिशान घर के मालिक है। दोनों ही भाई सोशल मीडिया पर एक्टिव देखे जाते है और इनकी पोस्ट पर अच्छी खासे लाइक्स भी आते है। अभी हाल ही में हार्दिक पंड्या ने अपने भाई के साथ एक यादगार पलो वाला एक वीडियो भी अपने फंस के साथ शेयर किया था। कैप्शन में लिखा था की हम इस जर्नी में एक साथ शुरू हुए थे,मैं भाग्यशाली हूँ की तुम मेरे साथ हो,जन्मदिन मुबारक बड़े भाई।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!