महिलाएं किसी से कम नहीं, एक बार फिर साबित किया मिली सरकार की कलाबाजी ने

जब लोग औरतों को साड़ी में देखते हैं तो उन्हें लगता हैं कि साड़ी में सब कुछ करना संभव नहीं हैं आखिर एक 6 गज लम्बे कपडे में एक औरत क्या ही कर सकती है? परन्तु भारतीय महिलाऐं इस सोच को गलत साबित करती हैं घर के काम से लेकर नाचना और यहाँ तक कि बैकफ्लिप करना भारतीय औरतें ये सब एक साड़ी पहने हुए कर सकती हैं हमपर विश्वास नहीं हैं? तो देखिये

साड़ी पहन लड़की ने दिए बैकफ्लिप

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसमें की एक लड़की साड़ी पहने हुए बैक फ्लिप कर रही है। साड़ी पहने हुए लड़की बैक फ्लिप ऐसे करती है जिसे देखकर रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ भी उनके फैन बन जाए। वीडियो को आकाश रानीसन नामक युवक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और उन्होंने लिखा “महिलाएं सब कुछ कर सकती हैं जो कि एक पुरुष करता है….,. और पुरुष द्वारा कहीं बेहतर तरीके से कर सकती हैं। महिलाएं कई ऐसे काम कर सकती हैं जिसे पुरुष नहीं कर पाता। आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं मिली सरकार का वह वीडियो जिसमें वह साड़ी पहन कर बैकफ्लिप लगा रही है, जो इंटरनेट पर रिकॉर्ड बना रहा है”। आकाश मिली सरकार को भारतीय टैलेंट का पावर हाउस बताते हैं।

हम सभी ने एथलीट या जिमनास्टिक को स्टंट करते देखा है और यह स्टंट वह उनकी विशेष पोशाख को पहनकर ही करते हैं। लेकिन दुनिया में हुनर की कमी नहीं है, कई लोगों में यह जन्म से ही होता है। हमारे आसपास कई असाधारण लोग हैं जिनमें कई तरह के हुनर होते है, जिसके बारे में हमें पता भी नहीं होता। ऐसी ही एक कलाकार है मिली सरकार। मिली सरकार इंटरनेशनल योग गोल्ड मेडलिस्ट है जिन्होंने साड़ी पहन कर अपनी कलाबाजी से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

कौन है मिली सरकार ?

इंटरनेट की दुनिया में अमूमन लोग सोशल मीडिया से प्रसिद्धि पाते हैं लेकिन आज मिली सरकार अपनी कलाबाजी से सोशल मीडिया की स्टार बन गई है। मिली सरकार की कलाबाजी के लोग दीवाने हो रहे हैं। चारों तरफ से तारीफों की बारिश होने लगी है। एक बार फिर मिली सरकार ने महिलाओं को यह साबित करके बताया कि वह पुरुषों से कम नहीं है और किसी भी प्रकार की कलाकारी वह दिखा सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *