जब अपने ही घर में शाहिद कपूर के साथ रंगे हाथ पकड़ा गई थी प्रियंका चोपड़ा! ऐसा था रिएक्शन

आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद आप आपने पहले कभी नहीं सुना होगा। इसके पीछे कारण यह है कि इस जोड़ी को आपने बड़े पर्दे पर भी बहुत कम बाहर ही देखा हो। तो चलो आज हम आपको प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर से जुड़ी एक ऐसी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे शायद आप आजतक अनजान रहे होंगे।

Shahid and Priyanka

बॉलीवुड की दिक्कत ज्यादा कह रहा हूं मुझसे एक प्रियंका चोपड़ा हिंदी सिनेमा के अलावा हॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीता है आज उनकी गिनती उन अभिनेत्रियों में होती है जिन्होंने बहुत कम समय में बड़ी उपलब्धियों को हासिल कर लिया लेकिन क्या आपको पता है बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए उनका नाम कई कलाकारों के साथ में जोड़ा गया था जिनमें एक नाम शाहिद कपूर का भी शामिल है।


दरअसल, दोनों ही कलाकारों ने फिल्म ‘तेरी मेरी कहानी’ और ‘कमीने’ में काम किया था। लेकिन इन फिल्मों में काम करने के दौरान दोनों ही कलाकारों के बीच में काफी ज्यादा नजदीकियां बढ़ गई थी। वह खबरें तो यह भी चल रही थी कि प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर एक दूसरे के प्यार में मेंहदी ज्यादा करीब आ गए इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि जब एक दिन सुबह-सुबह इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने प्रियंका चोपड़ा के घर रेड मारी तो वहां पहले से ही शाहिद कपूर मौजूद थे और घर का दरवाजा भी उन्होंने ही खोला था।


जैसे ही इस बात की भनक फैंस को लगी तो वे काफी ज्यादा हैरान हो गए। इससे पहले दोनों ही कलाकारों के रिलेशनशिप के बारे में ज्यादा जानकारी लोगों को नहीं थी।लेकिन जब इस बात के बारे में प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया तो। उनका कहना था कि शाहिद उनके घर पर मौजूद नहीं थे। अब इस बात की जानकारी किसी के पास नहीं है कि अभिनेत्री ने ऐसा क्यों कहा था।


इतना ही नहीं उन्होंने बाद में यह साफ तौर पर कह दिया था कि वे इनकम टैक्स की रेड के समय अपने घर मे अकेली मौजूद थी। खेर अब अभिनेत्री ने शादी करली है और अपने पति के साथ खुशहाल जीवन बिता रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *