24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

रणदीप हुड्डा के बड़े फैन है ओलिंपिक गोल्ड मेडल विजेता नीरज चोपड़ा, फिल्मों के डायलॉग भी किए हैं याद

टोक्यो ओलंपिक में जैवलिन थ्रो में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल अपने नाम किया जिसके बाद से ही वह सभी देशवासियों के दिल में सुपरस्टार बन गए हैं आज सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी कई वीडियो और फोटो तेजी से वायरल होती हुई नजर आती है। नीरज चोपड़ा की इस बड़ी कामयाबी ने देश का नाम विश्व पटल पर भी गौरवान्वित कर दिया है। बता दें कि इतनी बड़ी उपलब्धि के बाद नीरज चोपड़ा को सभी देशवासियों के साथ बॉलीवुड कलाकारों ने भी खूब शुभकामनाएं दी है।

- Advertisement -

Randeep Hooda

बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने भी नीरज चोपड़ा की वीडियो और फोटो आपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा की थी। इतना ही नहीं हाल ही में बॉलीवुड के जाने माने कलाकार रणदीप हुड्डा भी नीरज चोपड़ा के काफी बड़े फैन है यही कारण है कि उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने ट्विटर अकाउंट से नीरज चोपड़ा का एक वीडियो साझा किया था जो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं।

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नीरज चोपड़ा का वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में परनाम बाऊजी लिखा है। अभिनेता द्वारा साझा किए गए इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। बता दें कि अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं इतना ही नहीं लोगों के बीच में अभिनेता की लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि इसका अंदाजा आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट के फैन फॉलोइंग से ही लगा सकते हैं।

वही अपने ट्विटर अकाउंट पर नीरज चोपड़ा का वीडियो साझा करते हुए रणदीप हुड्डा ने कैप्शन में नीरज चोपड़ा के लिए बहुत अच्छी बातें लिखी है। उन्होंने नीरज चोपड़ा के लिए अपना फेवरेट डायलॉग हवा में परनाम बाऊजी बाबूजी लिखा है। इतना ही नहीं वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि नीरज चोपड़ा की तबीयत सही नहीं लग रही है ऐसे में रणदीप हुड्डा ने लिखा है कि चलो में तुम्हारा बुखार ठीक कर देता हूं। रणदीप हुड्डा द्वारा साझा किए गए इस वीडियो पर लोगों के अच्छे रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

वही नीरज चोपड़ा द्वारा हाल ही में ब्रूट को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वे बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े किस कलाकार को पसंद करते हैं। इस दौरान नीरज ने कहा था कि उन्हें हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता रणदीप हुड्डा काफी ज्यादा पसंद आते हैं इतना ही नहीं उन्हें उनकी अदाकारी भी काफी ज्यादा पसंद है यही कारण है कि उन्होंने फिल्म में बोले गए रणदीप हुड्डा द्वारा बहुत से डायलॉग याद भी कर लिए है।

Randeep Hooda with Man Kaur ji

बता दें कि रणदीप हुड्डा अपने अब तक के करियर में तकरीबन 32 फिल्मों में नजर आ चुके हैं इस दौरान उन्होंने सरबजीत जैसी शानदार फिल्मों में अभिनय किया है। वही इंटरव्यू के दौरान नीरज चोपड़ा बहुत से डायलॉग बोलते हुए भी नजर आए लेकिन उन्होंने बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा पसंद डायलॉग है हवा में परनाम बाऊजी, जबसे नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीता है उसके बाद से ही उनकी बायोपिक को लेकर भी चर्चाएं काफी तेजी से चल रही है। इतना ही नहीं हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर मधुर भंडारकर ने भी नीरज चोपड़ा और मीराबाई चानू से मुलाकात की थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड के जाने माने कलाकार रणदीप हुड्डा आज अपना 45 वां जन्मदिन मना रहे हैं। फिल्मी दुनिया में अपने नाम का लोहा मनवाने वाले कलाकार ने यहां तक पहुंचने के लिए कई परेशानियों का सामना किया है। आज वे बड़े कलाकारों की गिनती में आते हैं। अभिनेता काफी ज्यादा पढ़े लिखे भी है लेकिन फिल्मों में अपनी रुचि के चलते उन्होंने 2001 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखें जिसके बाद से अब तक तकरीबन 32 फिल्मों में नजर आ चुके हैं। जिसमें कई सुपरहिट फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!