Categories: बॉलीवुड

‘न्याय-द जस्टिस’ सुशांत की यादों को और न्याय दिलाने की कोशिश को नई दिशा देगी, वेलेन्टाइन डे पर होगी प्रदर्शित

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को 8 महीने होने पर आए हैं। लेकिन अभी तक इस हाई प्रोफाइल मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए देश की बड़ी जांच एजेंसियां काम कर रही है। और अब खबर आ रही है कि इस मामले में जांच कर रही NCB अब कभी भी अपनी और से रिपोर्ट पेश कर सकती है। देखने वाली बात यह है कि पिछले 8 महीनों से अपने चहिते सितारें के लिए सभी फैंस लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं।

वहीं फैंस के सुशांत सिंह राजपूत के प्रति इतना प्यार देखने के बाद प्रसिद्ध आपराधिक वकील अशोक सरौगी को पत्नी सरला सरौगी और राहुल शर्मा ने विकाश प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म ‘न्याय-द जस्टिस’ का निर्माण किया है।

निर्माता का कहना है, ‘ हमें विश्वास है कि यह फिल्म सुशांत की यादों को सदा जीवंत बनाकर रखेगी और सुशांत के चाहने वालों और न्याय दिलाने वालों को उनके लिए न्याय मांगने की कवायद को याद दिलाता रहेगा। इस वेलेन्टाइन डे पर फिल्म ‘न्याय-द जस्टिस’ के द्वारा पुन: सुशांत की यादों को और उन्हें न्याय दिलाने की कोशिश को नई दिशा दिला पाएंगे। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हमारा मौन प्रयास है।’

बता दें कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की भूमिका में अभिनेता जुबेर के खान हैं जबकि और सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती की भूमिका में श्रेया शुक्ला हैं। फिल्म को दिलीप गुलाटी ने निर्देशित किया है। यह फिल्म इस अद्भुत कलाकार के लिए समर्पित होगी। और हमेशा लोगों के दिलों में अभिनेता की यादें संजोए रखेगी।

Leave a Comment