22 C
Mumbai
Tuesday, January 31, 2023
spot_img

अब मिनटों में मिलेगी मच्छरों से राहत ये छोटू डिवाइस पलक झपकते ही कर देगा पूरी गैंग का सफाया, कीमत है बेहद ही कम

Mosquito Trap Killer LED Lamp: आमतौर पर देखा गया है कि घर को कितना भी साफ सुथरा क्यों ना रख ले मगर मच्छर तो हर जगह मिल ही जाते हैं, जो कि रात में इतना ज्यादा शोर करते हैं। इतना ही नहीं मच्छर इतनी जोर से पास में है कि आपके हरि नींद में उठकर खड़े हो जाते हैं ऐसे में लोगों द्वारा मच्छरों को खत्म करने के लिए कई तरह के उपाय किए जाते हैं। लेकिन इसके बावजूद भी निराशा ही हाथ लगती है। हालांकि बाजार में ऐसे बहुत से प्रोडक्ट है जो मच्छर को खत्म करने की पूरी जिम्मेदारी लेते हैं।

New WAP

Mosquito Trap Killer LED Lamp

इतना ही नहीं लोग मच्छरदानी का भी उपयोग मच्छरों से बचने के लिए करते हैं लेकिन बरसात के मौसम में मच्छरों का प्रकोप काफी ज्यादा बढ़ जाता है तो बरसात में कई बार लाइट भी नहीं रहती है ऐसे में बच्चों को सबसे ज्यादा मच्छरों से परेशानी होती है। लेकिन आज हम आपके लिए डिवाइस लेकर आए हैं जिसे चालू करते ही मिनटों में आपके घर के सारे मच्छर खत्म हो जाएंगे इतना ही नहीं है। इतना सस्ता और छोटू डिवाइस है कि इसे कहीं भी लाया ले जाया जा सकता है। दरअसल, हम जिस डिवाइस की बात कर रहे हैं उसे Mosquito Trap Killer LED Lamp के नाम से जाना जाता है।

New WAP

इसकी खासियत यह है कि इसमें एक एलईडी बल्ब लगा हुआ होता है जो कि मच्छरों को अपनी और आकर्षित करने का काम करता है और जो भी मच्छर एक बार इस लैंप के पास में आता है वहां अचानक ही अंदर खिंचा चला जाता है और अंदर लगे करंट की वजह से मच्छर खत्म हो जाता है इसकी प्रोसेस काफी तेज होती है यहां बिजली के सहारे चलता है। इसे बैटरी के द्वारा भी इस्तेमाल किया जा सकता है इसका साइज आपके ब्लूटूथ म्यूजिक सिस्टम के बराबर होता है जिसे आसानी से कहीं भी पर्स में रख कर ले जाया जा सकता है।

यदि उसके प्राइस की बात की जाए तो आप ही से सेल में ऑनलाइन आसानी से काफी सस्ते दामों में खरीद सकते हैं। इसकी कीमत की बात की जाए तो यह आपको ₹699 में मिलता है। लेकिन अमेजॉन से आप इसे 43 परसेंट ऑफ के साथ में तकरीबन ₹399 में खरीद सकते हैं जो कि आपके लिए काफी फायदे का सौदा है और यहां आपको मच्छरों से निजात भी दिलवा आएगा यह छोटू डिवाइस काफी कमाल का है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!