26.1 C
India
Monday, October 18, 2021

अब NCB ने दी मुंबई में एक प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर के घर दबिश, बड़ी कार्रवाई के दौरान हाथ लगा पेडलर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार को लंबी दलीलों के बाद भी आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई है और उन्हें अब आगे जेल में ही रहना होगा हालांकि इस सेशन कोर्ट में सोमवार को उनकी जमानत के लिए फिर अर्जी लगाई जानी है। लेकिन अभी तो उन्हें शनिवार और रविवार जेल में ही अपने दिन गुजारना होंगे। क्रूज रेव पार्टी के बाद से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो काफी ज्यादा सख्त नजर आ रही है।

- Advertisement -

NCB Mumbai

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद चाहिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा लगातार मुंबई में छापामार कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि अब तक एनसीबी द्वारा कई सफेद पाउडर मामले में कई पेडलरों को गिरफ्तार किया है। अब खबर आ रही है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक प्रोड्यूसर फिल्ममेकर के घर और ऑफिस पर छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया है। सूत्रों की माने तो इस दौरान एक पेडलर को भी हिरासत में लिया गया है जिससे पूछताछ जारी है।

NCB film producer Imtiyaz khatri

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा लगातार सफेद पाउडर मामले में सख्ती बरतते हुए एक के बाद एक छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है और इस दौरान उनके हाथ कई बड़ी सफलता भी लग रही है। वहीं शुक्रवार को चली लंबी दलीलों के बाद भी आर्यन खान और उनके दो साथी को सफेद पाउडर मामले में जमानत नहीं मिल पाई है। कोर्ट द्वारा वकीलों को सेशन कोर्ट में इस मामले की सुनवाई के लिए सलाह दी है हालांकि अब देखने वाली बात होगी कि सेशन कोर्ट में आर्यन खान को जमानत मिल पाती है या नहीं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!