30.3 C
New Delhi
Monday, June 5, 2023
spot_img

Free VIP Number: अब आम जनता के लिए भी VIP नंबर लेना हुआ आसान, आज ही जान लें Free में इसे घर मंगवाने का तरीका

Free VIP Number: आज के समय में हर इंसान अपने आप को लोगों के सामने जो करने के लिए काफी कुछ ऐसी चीजें करता है जो उसे औरों से अलग बनाता है। जैसे कि बहुत से लोगों को आपने देखा होगा कि वह अपनी गाड़ी के नंबर वीआईपी रखते हैं। इतना ही नहीं बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो अपने मोबाइल नंबर को खरीदने के लिए लाखों रुपए खर्च कर देते हैं ऐसे कई मामले देखे गए हैं।

New WAP

Free VIP Number

लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में ऐसी ट्रिक के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके माध्यम से आप वीआईपी नंबर आसानी से पा सकते हैं। इसके लिए आपको कोई भी पैसा खर्च नहीं करना होगा ना ही आपको इसके लिए कहीं पर जाना होगा। बता दे क्या आज के समय में लोगों के बीच वीआईपी नंबर को लेकर काफी कशमकश चलती है ऐसे में वह इसके लिए काफी पैसे भी खर्च करते हैं।

गौरतलब है कि वीआईपी नंबर के लिए काफी मोटी रकम भी चुकानी पड़ती है। लेकिन आज हम जो जानकारी देने वाले हैं। इसमें आपको फ्री में ही वीआईपी नंबर मिलेगा दरअसल, इन दिनों वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों के लिए कुछ स्पेशल लेकर आई है जिसमें आपको घर बैठे बिना पैसे खर्च किए हुए वीआईपी नंबर आसानी से मिल जाएंगे लेकिन इसके लिए आपको थोड़ी सी प्रोसेस करना रहेगी।

New WAP

बता दें कि आपको यदि वीआईपी नंबर अपने घर पर बुलवाना है तो आपको सर्वप्रथम कंपनी की वेबसाइट पर विजिट करना है यहां पर जाकर आपको अपने नंबर सिलेक्ट करना है आपको किस कैटेगरी में लेना है पोस्टपेड या फिर प्रीपेड उसे सिलेक्ट करने के बाद आपको जैसी पते पर आप अपनी सिम मंगवानी है उसका पता मोबाइल नंबर दर्ज करना है। और बाद में ओटीपी के माध्यम से आपकी सिम रजिस्टर्ड हो जाएगी और आपके पते पर पहुंच जाएगी।

इतना ही नहीं आपको इसके साथ में और भी कई फैसिलिटी मिलती है आप अपना पसंदीदा नंबर चुन सकते हैं इसके अलावा भी कई ऑप्शन का फायदा उठा सकते हैं। vodafone-idea की सुविधा के बाद अब उन लोगों का भी सपना साकार होने वाला है जो पैसे खर्च ना करते हुए वीआईपी नंबर की चाहत रखते थे। कई बार लोगों को अच्छे नंबर पाने के लिए मोटी रकम भी देना पड़ती थी लेकिन अब यह आसान हो गया है।

DeepMeena
DeepMeenahttps://viralsandesh.com/author/deepmeena/
मीडिया क्षेत्र में 5 सालों का अनुभव प्राप्त है। शुरुआती दौर में नवभारत न्यूज़ पेपर और लोकस्वामी न्यूज़ पेपर में कार्य किया। यहां से कंटेंट का नॉलेज लेने के बाद इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में कुछ समय तक रिपोर्टिंग की। रिपोर्टिंग का नॉलेज लेने के बाद खबर मध्यप्रदेश और घमासान डॉट कॉम में कंटेंट राइटिंग का काम किया। वहीं विगत 3 वर्षों से निरंतर viralsandesh.com के लिए कंटेंट राइटिंग का काम कर रहा हूं, जिसमें वायरल खबरें, लेटेस्ट खबरें, बॉलीवुड खबरें, स्पोर्ट्स खबरें, ऑटोमोबाइल खबरें, टेक्निकल खबरें आदि खबरों पर लिखने का कार्य कर रहा हूं

Related Articles

Stay Connected

340,719FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow

Latest Articles