27.8 C
India
Wednesday, September 22, 2021

गोविंदा-कृष्णा के विवाद में अब एक और भांजे विनय आनंद ने मारी एंट्री, मामी सुनीता के बारे में कही ये बातें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार गोविंदा और द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक दोनों ही मामा भांजे हैं लेकिन इन दिनों दोनों के बीच में काफी बड़ी कड़वाहट पैदा हो गई है जो कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है और दिन-ब-दिन इस मामले से जुड़ी कई खबरें निकलकर सामने आ रही है। अब खबर है कि इस मामले में गोविंदा के एक और भांजे ने अपनी एंट्री मार दी है।

- Advertisement -

krushna govinda dispute 1

बता दें कि हाल ही में अभिनेता गोविंदा अपनी पत्नी के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे लेकिन इस बात की जानकारी कृष्णा अभिषेक को लगी तो उन्होंने इस शो में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया। यह बात गोविंदा की पत्नी सुनीता को काफी ज्यादा बुरी लगी और उन्होंने अपनी तरफ से बयान जारी करते हुए कह दिया कि अब वे आज के बाद कभी भी अपने भांजे का मुंह नहीं देखेंगे, मामा भांजे के बीच में रिश्ता सुलझने की जगह इस बात से और ज्यादा उलझता हुआ दिखाई दे रहा है।

vinay anand bhojpuri star

मामा भांजे के बीच बढ़ते वाद विवाद में अब खबर आ रही है कि अभिनेता गोविंदा की एक और भांजे विनय आनंद ने इस मामले में अपनी एंट्री मार दी है। लेकिन गोविंदा के भांजे विनय आनंद इस दौरान अपनी मामी सुनीता की जमकर तारीफ करते हुए नजर आए उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि यदि हम मामी का कर्ज उतारने चले तो हमारा पूरा जीवन बीत जाएगा उन्होंने कहा कि मामी सुनीता ने हमें वह सब कुछ दिया है उन्होंने हमें अपने बच्चों की तरह पाला है और हमेशा साथ दिया है में उनका एहसान कभी नहीं भूल सकता हूं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गोविंदा के भांजे विनय आनंद आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया फिल्म के अलावा कई भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि उनकी मामी सुनीता उन्हें एक मां की तरह प्यार करती है। जिनकी वह काफी ज्यादा इज्जत करते हैं। इतना ही नहीं विनय आनंद ने आगे कहा कि मामी सुनीता ने हर समय उनका साथ दिया है इसलिए वे उनके एहसान कभी नहीं भूल सकते। जहां एक और गोविंदा के एक भांजे मामी की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वही दूसरे भांजे कृष्णा अभिषेक से उनकी 5 साल से लड़ाई चल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vinay Anand (@vinayanand786)

रिपोर्ट की मानें तो शो के दौरान कृष्णा अभिषेक ने अपने मामा को लेकर मजाक में कहा था कि उन्होंने गोविंदा को मामा बना रखा है। इस बात को लेकर बाद में गोविंदा ने भी कृष्णा अभिषेक को जमकर फटकार लगाई थी क्योंकि यह बात उन्हें भी काफी ज्यादा बेकार लगी थी। इसके बाद अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने साल 2018 के दौरान एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा लोग जो पैसों के लिए नाचते हैं।

कश्मीरा शाह की यह बात गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा को नागवार गुजरी और उन्होंने कह दिया कि यह शब्द का उपयोग गोविंदा के लिए किया गया है। यहां से दोनों ही परिवारों के बीच में रिश्ते और ज्यादा बिगड़ते चले गए। इतना ही नहीं अब तो अभिनेत्री ने साफ तौर पर कह दिया है कि दोनों ही परिवारों के बीच में रिश्ते कभी भी सामान्य नहीं होने वाले हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!