मेकअप वाली तस्वीर के बाद अब रानू मंडल का एक और ड्रामा, खुद का गाना ही गा नहीं पाई

सिर्फ एक गाने की वजह से स्टार बनी रानू मंडल इन दिनों अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। आजकल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी हर एक्टिविटी पर लोग नजर रखते हैं और इसीलिए वह कुछ भी करती हैं तो पल भर में वायरल हो जाता है। अभी कुछ दिन पहले ही वो रैंप वॉक के दौरान हैवी मेकअप को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। अब फिर से एक और वजह से ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, रानू मंडल को एक इवेंट में इनवाइट किया गया था। इस इवेंट को पत्रकार बरखा दत्त होस्ट कर रही थी।

कुछ समय बातचीत करने के बाद वह रानू मंडल को एक गाना गाने के लिए कहती है। जवाब में वह कहती है, “मैंने हिमेश जी के साथ जो गाना गाया है वो गांऊ?” फिर पत्रकार करती है कि हां वही गा दीजिए। फिर रानू मंडल माइक पकड़ कर कुछ सेकंड तक स्टेज पर चुपचाप खड़ी रहती है। वह कुछ सोचने लगती है और अचानक करती है कि ‘ओ माय गॉड, मैं भूल गई।’

बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में रानू मंडल को गाना गाने का मौका दिया था। उनका गाना “तेरी मेरी कहानी” कॉफी पॉपुलर हुआ था और उसके बाद उनको कई गाने भी मिले।अब जिस गाने ने रानू मंडल की किस्मत ही बदल दी थी वही गाना अब वह भूल गई है। बस इसके बाद ही लोगों को सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल करने का मौका मिल गया। बता दें, कि इससे पहले रानू मंडल की एक ऐसी फोटो वायरल हुई थी जिसमें रानू मंडल का हैवी मेकअप देख लोगों ने उनका और उनके मेकअप आर्टिस्ट का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया था। लेकिन बाद में उनके मेकअप आर्टिस्ट ने ही एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि यह तस्वीर असली नहीं है, किसी ने इसे फोटोशॉप के जरिए बनाया है।

Leave a Comment