22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

Siddharth Shukla ही नहीं Bigg Boss के घर के यह कंटेस्टेंट भी छोटी उम्र में कह चुके हैं दुनिया को अलविदा

टीवी पर आने वाले रियलिटी शो बिग बॉस सबसे ज्यादा विवादों से भरा रहता है। लेकिन हर साल बिग बॉस के घर में नए-नए कंटेस्टेंट देखने को मिलते हैं। जिनकी तीखी नोकझोंक और एंटरटेनमेंट अदाएं लोगों को खासा इंप्रेस करती है यही कारण है कि विवादों से नाता रखने के बावजूद भी बिग बॉस को देखना लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन आज हम आपको बिग बॉस से जुड़े एक ऐसे इत्तेफाक के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानकर आपको भी काफी हैरानी होगी। आज हम आपको कुछ ऐसे कंटेस्टेंट के नाम बताने जा रहे हैं जो बोल बिग बॉस का हिस्सा रहे हैं। लेकिन अब वे इस दुनिया में मौजूद नहीं है।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)

- Advertisement -

siddharth Shukla Death Reason

मनोरंजन दुनिया का जाना माना नाम सिद्धार्थ शुक्ला ने गुरुवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें कि वह केवल 40 साल के थे डॉक्टरों की मानें तो उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके कारण उनका निधन हो गया कलाकार ने बहुत छोटी उम्र में ही अपना बड़ा नाम बनाया उन्होंने कई टीवी शो किए हैं इतना ही नहीं उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस के 13वे सीजन के विजेता रहे हैं। इस दौरान उनकी लोकप्रियता सभी के बीच में काफी ज्यादा बड़ी उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी अदाकारी दिखाई थी। इतना ही नहीं उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का 7वां सीजन भी अपने नाम किया था।

प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee)

Pratyusha Banerjee

कलर्स टीवी के पॉपुलर शो बालिका वधू से बड़ी पहचान बनाने वाली प्रत्यूषा बनर्जी में साल 2016 के दौरान अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। बता दें कि इस सीरियल में उन्होंने आनंदी का किरदार निभाया था और इस केदार से उन्होंने घर-घर में अपनी बड़ी पहचान बनाई थी। लेकिन क्या आप जानते हैं प्रत्यूषा बनर्जी भी बिग बॉस के 7वें सीजन का हिस्सा रही है। उन्होंने बतौर कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में अपने कदम रखे थे। वे लेवल 24 साल की थी।

ओम बाबा (Swami Om)

swami om big boss

हमेशा विवादों से नाता रखने वाले ओम बिग बॉस के 10वे सीजन का हिस्सा रहे थे।।बता दें कि उन्होंने बिग बॉस के घर में भी काफी कुछ कारनामे किए जिसके लिए उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी। लेकिन पैरालिसिस से ग्रस्त ओम ने इसी साल फरवरी में इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

जयश्री रमैया (Jayashree ramaiah)

jayashree ramaiah bigg boss

अभिनेत्री बिग बॉस कन्नड़ में हिस्सा ले चुकी है लेकिन आज भी इस दुनिया में मौजूद नहीं है खबरों की मानें तो काफी समय डिप्रेशन में चलने के बाद जयश्री ने इसी साल अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली, वह केवल 29 साल की थी।

सोमदास चित्तनूर (Somadas Chathannoor)

Somadas Chathannoor bigg boss

जाने-माने मलयाली के मशहूर सिंगर सोमदास चित्तनूर भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं। लेकिन इसी साल जनवरी में कोरोना की चपेट में आने के चलते उनका निधन हो गया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह केवल 42 साल के थे।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!