मलाइका ही नहीं यह अभिनेत्रियां भी हो चुकी है सड़क हादसे का शिकार, एक का तो बिगड़ गया पूरा चेहरा

Follow Us
Share on

फिल्मी गलियारों में इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा मलाइका अरोड़ा किस सड़क हादसे की खबरें काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है हमेशा अपनी खूबसूरती और अपने हॉट अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली मलाइका अरोड़ा हाल ही में एक सड़क हादसे का शिकार हो गई जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब वे ठीक है और अपने घर पर रेस्ट कर रही है। लेकिन आज हम कुछ ऐसी हसीनाओं की बात करने जा रहे हैं जो सड़क हादसे का शिकार हो चुकी हैं।

New WAP

हेमा मालिनी (Hema Malini)

hema malini accident

बॉलीवुड बसंती हेमा मालिनी साल 2015 में एक बड़े सड़क हादसे का शिकार हो गई थी जिसमें उन्हें काफी गंभीर चोटें भी आई थी। बता दें कि यह हादसा उस समय हुआ जब वे राजस्थान के दौसा जिले से गुजर रही थी जहां उनकी गाड़ी एक आल्टो कार से टकरा गई यह हादसा इतना भयानक था कि दोनों गाड़ी के परखच्चे उड़ गए थे। खबरों को अनुसार इस घटना में एक बच्ची को अपनी जान गवानी पड़ी थी। बाकी सभी लोग बुरी तरह घायल हो गए थे।

शबाना आजमी (Shabana Azmi)

shabana azmi accident

फिल्मी दुनिया की जानी-मानी अदाकारा शबाना आज़मी खुद एक बार सड़क हादसे का शिकार हो चुकी है या हादसा उस समय हुआ जब वे मुंबई से पुणे की ओर जा रही थी बता दें कि अनियंत्रित होकर उनकी कार एक ट्रक में जा घुसी थी। इस हादसे में शबाना आजमी को चोटे आई थी और उन्हें आनन-फानन में पनवेल के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। खबरों के अनुसार इस दौरान उनके साथ जावेद अख्तर भी कार में मौजूद थे।

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry)

mahima chaudhry accident

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार महिमा चौधरी आज चाहे फिल्मों से दूर हो लेकिन वह अपने जमाने की काफी फेमस अभिनेत्री रही है। बता दें कि एक बार वे खुद इतने बड़े सड़क हादसे का शिकार हो गई थी इसके बाद उन्हें पहचानना ही मुश्किल हो गया था। साल 1999 के दौरान अपनी फिल्म दिल क्या करे की शूटिंग के समय ट्रक और उनकी कार की आपस में भिड़ंत हो गई इसमें महिमा चौधरी के चेहरे पर 60 से ज्यादा कांच लग गए थे जिसकी वजह से उनका पूरा चेहरा खराब हो गया था।

New WAP

अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal)

Anu Agrawal Accident

सुपर डुपर हिट फिल्म आशिकी के इस अभिनेत्री को तो आप जानते ही होंगे जो आज भी फिल्म और फिल्म के गाने की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती है। लेकिन अनु अग्रवाल का भी साल 1999 के दौरान इतना खतरनाक एक्सीडेंट हुआ था कि इसके बाद उनके चेहरे की रंगत ही चली गई। यह हादसा इतना गंभीर था कि अनु अग्रवाल का पूरा क्लियर ही बर्बाद हो गया और वे कोमा में भी चली गई थी।


Share on