27 C
India
Thursday, October 21, 2021

आर्यन खान ही नहीं बॉलीवुड के ये स्टारकिड्स भी सफ़ेद पाउडर मामले में आए थे चर्चाओं में, कई को तो जाना पड़ा था जेल

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी से बड़ा नाम कमा चुके वशिष्ठा किट से ऐसे हैं जो एक समय नशीले पदार्थ के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं में रहे थे। इतना ही नहीं उन्हें उनके ऊपर लगे आरोपों के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने पेश भी होना पड़ा था। इतना ही नहीं इसकी वजह से वह काफी समय तक चर्चाओं का विषय बने रहे थे। इस आर्टिकल में हम बॉलीवुड कलाकारों के उन स्टारकिड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक समय नशीले पदार्थ मामले में सुर्खियां बन गए थे।

- Advertisement -

आर्यन खान (Aryan Khan)

Aryan Khan Arrested

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं बता दें कि बॉलीवुड में हालांकि उन्होंने अपनी एंट्री अभी नहीं मारी है। लेकिन इससे पहले ही वे मादक पदार्थ मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए हैं। उन्हें एक दिन की एनसीबी की कस्टडी में रखा गया है। उनके साथ दो और भी आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)

shraddha kapoor

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्मों में नजर आ चुकी शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर भी नशीले पदार्थ मामले में एनसीबी दफ्तर के चक्कर काट चुकी है। बता दे कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले के बाद उनसे पूछताछ की गई थी।

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

sara ali khan

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपने अब तक के करियर में कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। लेकिन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले के बाद नशीले पदार्थ मामले में उनका भी नाम चैट से सामने आया था। इसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा उनसे भी पूछताछ की गई थी।

संजय दत्त (Sanjay Dutt)

sanjay dutt in jail

हिंदी सिनेमा के संजय दत्त जितने बड़े कलाकार हैं उनकी लाइफ उतनी ही ज्यादा विवादों से भरी रही है वह एक ऐसे कलाकार हैं। जिन्होंने बहुत छोटी उम्र में ही नशा करना चालू कर दिया था। इतना ही नहीं वे कई साल जेल में भी रह चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद इस बात को कबूल किया था कि उन्होंने वह छोटी उम्र में ही नशीले पदार्थ का सेवन करना चालू कर दिया था।

फरदीन खान (Fardeen Khan)

Fardeen Khan jail

बॉलीवुड फिल्मों से किनारा कर चुके फरदीन खान जाने-माने कलाकार है। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2001 के दौरान नशीले पदार्थ मामले में उन्हें भी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था खबरों की मानें तो उनके पास 9 ग्राम मात्रा में नशीला पदार्थ पाया गया था। जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई थी।

प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar)

Prateik Babbar jail

अब तक के करियर में कई फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुके प्रतीक बब्बर खुद इस बात को कबूल करते हैं कि उन्होंने 13 साल की छोटी उम्र में ही नशा करना चालू कर दिया था। हालांकि उन्होंने बाहर यह भी बताया कि उन्होंने काफी कोशिशों के बाद इससे मुक्ति भी पाली।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!