25.5 C
Mumbai
Sunday, January 29, 2023
spot_img

‘जिसने किया कन्यादान उसी ‘भाई’ के साथ लिव-इन में रहने लगी एक्ट्रेस Nisha Rawal, रिश्तो को रखा ताख पर

Nisha Rawal Live In Relationship: मनोरंजन जगत के सितारे अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। बता दें कि पर्दे पर एक बार दस्तक देने के बाद ही कलाकारों की लोकप्रियता इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि उनसे जुड़ी हर एक जानकारी उनके चाहने वाले कहीं ना कहीं किसी भी माध्यम से खोज कर निकाल ही लेते हैं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने पति को छोड़कर जिस भाई ने शादी में कन्यादान किया उसके साथ ही रिलेशन में रहने लगी। जिसकी वजह से वह आज भी चर्चा में रहती है।

New WAP

Nisha rawal Relationship 1

दरअसल, हम बात कर रहे हैं यह रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक का किरदार निभाने वाले करण मेहरा (Karan Mehra) की पत्नी और एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) के बारे में बात करने जा रहे हैं आपको बता दें कि करण मेहरा और निशा रावल के बीच में रिश्ते काफी ज्यादा विवादों से घिरे रहे हैं इतना ही नहीं करण मेहरा कई बार अपने बच्चे को लेकर भी अपना दुखड़ा सुना चुके हैं। दोनों के बीच में रिश्ता अचानक ही ऐसा बिगड़ा कि आप सुधरने का नाम ही नहीं ले रहा है।

Nisha rawal Relationship 2

गौरतलब है कि निशा रावल और करण मेहरा के बीच जब रिश्तो को लेकर खटास पैदा हुई ऐसे में करण ने अपनी पत्नी के ऊपर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए उन्होंने साक्षात्कार के दौरान यह भी बताया कि उनकी पत्नी जिसे राखी बांधी उसी के साथ में लिव-इन में रह रही है। बता दे कि उनके द्वारा किए गए चौंकाने वाले खुलासे के बाद से ही निशा रावल लगातार चर्चाओं में है। करण ने बताया कि निशा अपने राखी ब्रदर रोहित साथिया के साथ रिश्ते में है।

New WAP

Nisha rawal Relationship 3

उन्होंने आगे चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि कभी दोनों के बीच में भाई-बहन जैसा रिश्ता हुआ करता था निशा रावल कई बार रोहित को राखी भी बांधती है। लेकिन इस तरह से करण द्वारा किया गया खुलासा लोगों को काफी ज्यादा हैरान कर रहा है। गौरतलब है कि निशा रावल लॉकअप के टास्क के दौरान इस बात का खुलासा कर चुकी है कि करण से रिश्ते के बावजूद भी वह किसी के साथ रिश्ते में रही है। करण द्वारा लगाए गए आरोप निशा के इस कबूलनामे के बाद कहीं ना कहीं खूब सुर्खियों में है। करण मेहरा ने आगे खुलासा करते हो यह भी बताया कि शादी के दौरान रोहित ने कन्यादान भी किया था।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles