दिल्ली में वकीलों का तांडव: वकीलों और पुलिस में हिंसक झड़प का नया वीडियो आया सामने

दिल्‍ली के तीस हजारी कोर्ट में वकीलों और पुलिस के बीच झड़प हो गई है। बताया जा रहा है कि पार्किंग को लेकर पुलिसवालों और वकीलों में विवाद हो गया जो बाद में झड़प में तब्‍दील हो गया।अभी तक मिली जानकारी के अनुसार झड़प के दौरान फायरिंग भी हुई है। कई गाड़ियों में तोड़फोड़ और आगजनी हुई है और हंगामा जारी है। वकीलों ने कोर्ट का दरवाजा अंदर से लॉक कर दिया है। पुलिस को भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है।

वकीलों का दावा है कि उनका एक साथी इस झड़प में घायल हुआ है जिसे नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती करया गया है। हालांकि इस बात की फिलहाल पुष्टि नहीं हो सकी है। वकीलों ने आरोप लगाया कि उनके दो सहयोगी घायल हो गए, इसमें एक पुलिस की गोलीबारी में घायल हुआ। हालांकि, पुलिस ने इनकार किया कि उसने गोली चलाई।

Source Google

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पार्किंग के मुद्दे पर कुछ वकीलों और पुलिसकर्मियों के बीच बहस होने के बाद घटना ने गंभीर रूप अख्तियार कर लिया। अधिकारियों ने बताया कि झड़प के दौरान एक वाहन में आग लगा दी गयी। दमकल विभाग ने मौके पर 10 गाड़ियों को भेजा है। बहरहाल, अदालत परिसर के द्वार के सामने बैठकर प्रदर्शन करते हुए वकीलों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने घटना के दौरान गोली चलायी और इसमें संलिप्त कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *