30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

‘Super Dancer 4’ का नया प्रोमो आया सामने, परफॉर्मेंस देख रोती हुई दिखाई दी अभिनेत्री Shilpa Shetty

अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने डांस चैप्टर 4 को छोड़ दिया था। बता दें कि वे इसमें तकरीबन 1 महीने तक नजर नहीं आई थी। लेकिन उन्होंने एक बार फिर अपनी वापसी कर ली है और वह शो में लगातार दिखाई दे रही है उनकी वापसी से सभी फैंस काफी ज्यादा खुश है इतना ही नहीं पहले की तरह ही शिल्पा शेट्टी परफॉर्मर के साथ खुश नजर आ रही है।

google news

Shilpa Shetty return to super dancer 1

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपनी ओर से सोशल मीडिया के माध्यम से फेमस बुक का पन्ना शेयर किया था। जिसके माध्यम से उन्होंने यह बयां किया था कि लाइफ में पॉज़ बटन नहीं होती है। हमें जिंदगी को जीते रहना चाहिए क्योंकि समय किसी के लिए नहीं रुकता चाहे आप कितनी बार टाइम आउट हो जाए आपको समय के अनुसार चलना पड़ेगा चाहे आप अच्छे काम कर रहे हो या फिर बुरे काम आपको हालातों से लड़ते हुए जिंदगी में आगे बढ़ते रहना चाहिए।

Shilpa Shetty Crying Super Dancer 4

google news

बता दें कि डांस चैप्टर 4 में एक बार फिर से नजर आने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कई बार इमोशनल होती हुई नजर आई है। हाल ही में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने प्रोमो रिलीज किया। बता दें कि आने वाले शो अपने पेरेंट्स को डेडीकेट किए जाने हैं इतना ही नहीं इससे पहले भी एक प्रोमो सामने आया था जिसमें कैंडिडेट द्वारा भगवान के अवतार में एक से बढ़कर एक डांस की प्रस्तुति दी गई थी इस दौरान भी शिल्पा शेट्टी काफी ज्यादा इमोशन हो गई और उन्होंने स्टेज पर ही कंजक पूजा की थी।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी डांस चैप्टर 4 में पिछले काफी समय से लगातार बतौर जज दिखाई दे रही है। बता दें कि इस डांस रियलिटी शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट अपनी प्रस्तुति देते हैं इस दौरान बहुत सी प्रस्तुति ऐसी होती है जिन्हें देखकर जज काफी ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं ऐसा ही कुछ आगे सभी को देखने को मिलने वाला है। बता दें कि सोनी द्वारा जारी किए गए प्रोमों में साफ तौर पर देख सकते हैं कि एक परफॉर्मेंस के दौरान अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी काफी ज्यादा इमोशनल हो जाती है। इतना ही नहीं उनकी आंखों से आंसू भी निकलने लग जाते हैं।

Shilpa Shetty Raj Kundra

बताते चलें कि पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है बता दें कि बीते 1 महीने से लगातार जेल में ही है। उनके ऊपर कई तरह के संगीन आरोप लगे हैं इतना ही नहीं उनके इस तरह से जेल जाने के बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के ऊपर भी कई तरह के सवाल खड़े हुए थे। इतना ही नहीं उन्हें भी इस मामले में पुलिस के सामने अपनी सफाई देनी पड़ी थी लेकिन एक बार फिर वह दोबारा अपनी जिंदगी को सामान्य बनाने में लगी हुई है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles