27.6 C
India
Monday, October 18, 2021

ना महंगी गाड़ी ना हेलिकाप्टर, दूल्हे के कंधे पर बैठकर ससुराल पहुंचीं दुल्हन देखे वायरल वीडियो

आधुनिक दौर में सोशल मीडिया का क्रेज बहुत बढ़ गया है। हर दिन सोशल मीडिया पर छोटे बड़े वीडियों लोग बनाकर वायरल कर रहे है। इसी बीच एक दिलचस्प वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, जहां एक और दुल्हा अपनी दुल्हन (Bride Groom Viral Photo) लाने के लिए महंगी गाड़ियां लेकर जाते है, लेकिन एक दूल्हा ना महंगी गाड़ी ले गया बल्कि दुल्हान को नाव में बैठाकर ले आया। इतना ही नहीं जब आगे रास्ता खत्म हो गया तो दुल्हा अपनी दुल्हानियां को कंधे पर बैठाकर ले आया। इस समय ये वाकया चर्चा का विषय बना हुआ है।

- Advertisement -

Bald Bride viral news

बता दें कि इस मंगलवार यानी 20 जुलाई से ही देव सोने के बाद शादियों का मुहुर्त खत्म हुआ है। ये वीडियों बीते दिनों का है जिसमें हर दिन नए जोड़े बंधन में बंध रहे थे,जहां शादियों में दुल्हन लाने के लिए लोग लाखों रुपये खर्च करते है और बारात महंगी से महंगी गाड़ी में ले जाते है और ढोल गाजे बाजे डीजे के साथ जाते है, लेकिन इस समय नाव से दूल्हन को लाना एक चर्चा का विषय बना हुआ है। एक दूल्हा अपनी नवेली दूल्हन को लाने के लिए महंगी गाड़ी या फिर हेलिकाप्टर से नहीं जाता है, बल्कि एक नाव से लाता है, लेकिन आगे जब रास्ता खत्म हो जाता है तो दूल्हा अपनी दुल्हन को कंधे पर बैठाकर उसे नदी पार करवाता है।

दरअसल ये दिलचस्प वाकया है बिहार का जहां इस समय भारी बारिश का दौर जारी है बारिश की वजह से नदी नाले सब उफान पर है। वहीं लगातार हो रही बारिश की वजह से नदियों का जलस्तर भी बढ़ गया है। जिससे लोगों को खासी परेशानियों से गुजरना पड़ रहा है। ये पूरा मामला किशनगंज (Kishanganj) जिले के दिघलबैंक प्रखंड के सिंघिमारी कनकई नदी के पलसा घाट का है, जहां एक बारात लोहागाड़ा गांव से पलसा गांव गई थी। लेकिन जब बारात वापस लौटी तो नदी में पानी था।

बढ़ते जलस्तर की वजह से अब नवेली दूल्हन को नदी भी पार कराना था इसी वजह से उन्होंने नाव का सहारा लिया और निकल पड़े लेकिन आगे जाकर रास्ता खत्म हो गया और दुल्हन को भी पानी में उतरने से डर लग रहा था। इसी बीच दुल्हे ने अपनी दुल्हनियां को कंधे पर बैठाया और नदी पार करा दी। इस वीडियों में आप खुद देख सकते है कि एक दुल्हा किस तरह अपनी दुल्हन को कंधे पर बैठाकर नदी पार करा रहा है जो अब गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है।

https://twitter.com/ShaifiLifeCoach/status/1412277786312466439

वहीं इस वीडियों को किसी ने सोशल मीडिया पर अब वायरल कर दिया है। इस वीडियों के वायरल होने के बाद लोगों के द्वारा खुब पसंद किया जा रहा तो वहीं अपने द्वारा तरह—तरह की प्रतिक्रिया भी दी जा रही है। लेकिन अब ये बात भी स्पष्ट हो गई है कि शादियों में दुल्हा और दुल्हन को जो सात वचन दिलाए जाते है उसका सबसे ज्यादा असर इस दुल्हे पर ही हुआ है और क्यों ना होगा ​उसने सात जन्मों का साथ जो मांगा है। बहरहाल जो भी हो लेकिन इस समय ये वीडियों सोशल ​मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!