तलाकशुदा और मोटा पति कहने पर ट्रोलर्स को नेहा पेंडसे का करारा जवाब – “मैं भी तो वर्जिन नहीं हूं”

मनोरंजन दुनिया बाहर से देखने में जितने ग्लैमरस लगती है अंदर से उतनी ही ज्यादा उलझी हुई भी है। यहां कब एक कलाकार का जीवन रातों रात बन जाता है किसी को पता भी नहीं चलता लेकिन अर्श से फर्श पर भी आने में समय नहीं लगता। मनोरंजन दुनिया के ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने कई बार शादी की है और उनके कई बार तलाक भी हो चुके हैं। लेकिन बावजूद इसके उन्हें आज भी अकेले ही जिंदगी बिताना पड़ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)


लेकिन असल मायने में देखा जाए तो एक तलाकशुदा इंसान के लिए इस दुनिया में जी पाना मानो कठिन सा होता जा रहा है। आज एक तलाकशुदा इंसान को चाहे वह औरत हो या पुरुष दोनों को ही समाज में एक अलग ही नजरिए से देखा जाता है। जैसे उन्होंने तलाक लेकर बहुत बड़ा गुनाह कर दिया हो।

तलाकशुदा पति को लेकर हुई ट्रोल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)


इसी के कारण इन लोगों को दोबारा अपना जीवन शुरू करने में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। मनोरंजन दुनिया में भी ऐसे कई कलाकार मौजूद है जिन्होंने शादी के कुछ समय बाद ही अपने पार्टनर को तलाक दे दिया और आज वे अपना जीवन सिंगल ही व्यतीत कर रहे हैं। लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं टीवी जगत की मशहूर अदाकारा जो फेमस शो भाभी जी घर पर है मैं नजर आने वाली नजर नेहा पेंडसे की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)


दरअसल, नेहा ने भी साल 2020 में मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन शार्दुल सिंह ब्यास से शादी करली लेकिन इसके बाद से ही वे काफी ज्यादा चर्चाओं में हैं। क्योंकि उन्होंने जिस बिजनेसमैन से शादी की है। वे पहले से तलाक शुदा है। उनका दो बार तलाक हो चुका है। इसको लेकर ही नेहा से इस रिश्ते को लेकर खासे सवाल किए जाते हैं। और इतना ही नहीं उनकी इस शादी को लोग गलत भी बताते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)


लेकिन एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में नेहा ने बताया था कि वे इस बात को पहले से ही जानती थी कि शार्दुल के दो तलाक हो चुके हैं। और उनकी बेटी भी है। इतना ही नहीं नेहा ने उनके इस रिश्ते के आलोचना करने वालों के भी मुह बंद कर दिए थे। इतना ही नहीं उन्होंने उनके बारे में भी कहा कि मेरे भी 3 बार ब्रेकअप हो चुके हैं। मैं भी तो वर्जिन नहीं हूं। मेरे मामले में तो शादी तक बात आते-आते आदमी लापता हो जाता था। इन सब असफलताओं में मुझे मजबूत बनाया है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *