Categories: बॉलीवुड

नेहा कक्‍कड़ का चौंकानेवाला खुलासा – ऐसा वक्‍त आया था जब "मैं मर जाना चाहती थी"

अपनी आवाज और स्टाइल से लोगों को अपने गानों का दीवाना बनाने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बड़ा शॉकिंग खुलासा किया है। उन्होंने यह खुलासा सिंगिंग शो इंडियन आईडल में किया और इस दौरान वह खुद को रोने से भी नहीं रोक पाई। नेहा ने बताया कि वह कैसे ब्रेकअप के बाद बिल्कुल टूट गई थी। हाल ही नेहा कक्कड़ ने अपने संघर्ष की कहानी सोशल मीडिया के जरिए बयां की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि वह 4 साल की उम्र से गाना गा कर पैसे कमा रही है। वह इंडियन आईडल का हिस्सा बनी थी। बतौर कंटेस्टेंट वो शो से जल्दी निकल गई थी। अब नेहा शो की जज बनकर काफी गौरव का महसूस कर रही है। उसके साथ ही वीडियो में नेहा कक्कड़ ने नफरत और ट्रोल करने वालों को कड़ा जवाब दिया है। नेहा कक्कड़ के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

नेहा कक्कड़ ने करीब 2 साल तक एक्टर हिमांश कोहली को डेट किया। इसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया। नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर कई सारे पोस्ट कर अपना दर्द बयां किया था। नेहा ने यह भी कहा था कि वह डिप्रेशन में है। उन्होंने इमोशनल होते हुए कहा था कि वह हिमांश कोहली के ब्रेकअप के बाद अंदर से काफी टूट गई थी। उनकी लाइफ में वह समय ऐसा था जब वह बहुत दर्द में जी रही थी। नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली करीब 4 साल तक रिलेशन में रहे थे। लेकिन किसी बात को लेकर दोनों का बाद में ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद उनका गाया गाना- “इसमें तेरा घाटा” खूब चर्चा में रहा था। नेहा कक्कड़ ने कहा कि हिमांश से ब्रेकअप के बाद वाले समय में मुझे लगा कि लाइफ मेरे साथ काफी अनफेयर हो गई थी। इसलिए मैं जीना नहीं चाहती थी। नेहा ने बाद में खुद को संभाला और अपने कैरियर की शुरुआत की। हालांकि अब वह अच्छा समय बिता रही है। नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली की जोड़ी बहुत प्यारी मानी जाती थी। लेकिन नियति को शायद कुछ और ही मंजूर था। नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक सीक्रेट पोस्ट से हिमांश को अपने साथ के लायक ही नहीं बताया था। नेहा ने शनिवार को टेलीकास्ट हुए शो में कंटेस्टेंट अस्मत से बात की।

उन्होंने अस्मत से कहा, “अभी वह अच्छा वक्त बिता रही है लेकिन इनकी जिंदगी में एक ऐसा समय भी आया था जब वह बुरी तरह से टूटी हुई थी। वह उस समय पर जीना भी नहीं चाहती थी। क्योंकि वह महसूस करने लगी थी कि जिंदगी उनके साथ सही नहीं कर रही है। उन्होंने बताया कि वह मर जाना चाहती थी। नेहा जब ऐसा कह कर रही थी, हिमांशु पूरे मामले पर चुप थे। लेकिन हाल ही में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने अपना पक्ष रखा है। हिमांशु ने स्पष्ट किया है कि नेहा के खिलाफ उनके मन में कोई मनमुटाव नहीं है, और वह अभी भी उनका सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा, “जो कुछ भी होना था वह हुआ है। मैं इसे बदल नहीं सकता। मैं अभी भी उसका सम्मान करता हूं और उसे शुभकामनाएं देता हूं। बुरे समय में हम एक दूसरे का सम्मान करना बंद नहीं करते। वह एक शानदार कलाकार और अद्भुत लड़की है। बस यही कामना करता हूं कि उसे जीवन में जो भी वह चाहती है वह मिले। अपना जीवन खुशियों से भरा रहे।”

नेहा और हिमांश ने एक रियलिटी शो में अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। हालांकि पिछले साल के अंत में दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके तुरंत बाद नेहा ने अपने ब्रेकअप की घोषणा सोशल मीडिया पर की थी।

Leave a Comment