23 C
India
Tuesday, September 21, 2021

नेहा कक्कड़ 4 साल की उम्र में करती थी जागरण, बचपन की तस्वीर में दिखाया अपना स्ट्रगल

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के गानों के आज करोड़ों लोग दीवाने हैं। नेहा ने अपनी आवाज से सभी के दिल में अपनी जगह बनाई है। आज उनकी गिनती टॉप लिस्टेड संगीतकार में होती है। नेहा ने अपने इस मुकाम को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है। उनके जीवन में एक दौर ऐसा भी था जब वे जागरण किया करती थी।

- Advertisement -

neha kakkar

लेकिन उन्होंने अपने इस काम को कभी छोटा नहीं समझा जिसका परिणाम यह है कि आज उनके पास बेसुमार दौलत है। वे किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। लेकिन आज भी नेहा अपनी पुराने दिनों को याद करते हुए इमोशनल हो जाती है। किसी ने भी कभी ये नहीं सोचा था कि जागरण करने वाली एक मामूली सी लड़की आज इतने बड़े मुकाम को प्राप्त करने में कामयाब होगी।

सोशल मीडिया पर है मिलियन फॉलोवर

neha kakkar2

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि नेहा को इतना बड़ा स्टार बनाने का काम किया सोशल मीडिया ने जी हां नेहा सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर कई मिलियन फॉलोवर है। यही कारण है कि उनकी हर पोस्ट इतनी तेजी से वायरल होती है। नेहा आए दिन अपने से जुड़ी वीडियो और फ़ोटो शेयर करती रहती है। जो काफी ज्यादा वायरल भी होती है।

वहीं हाल ही में नेहा ने अपने पुराने दिन को याद करते हुए एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। जिसमे वे जागरण करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान उनके हाथ में माइक है। और बेहद ही छोटी द8दिखाई दे रही है। और नेहा ने बेहद ही सुंदर कपड़े पहने हुए हैं।


नेहा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उनके भाई टोनी भी मौजूद हैं। बता दें कि अपने संघर्ष की कहानी नेहा कई बार इंटरव्यू में बता चुकी है। नेहा बताती है कि उन्होंने 4 साल की उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था। और 16 साल की होने तक वे भजन गाती थी। लेकिन आज वे किसी से कम नहीं है उन्होंने अपनी काबिलियत के चलते इतने बड़े मुकाम को पाया है। लेकिन नेहा अपनी पुरानी बातों को नहीं भूलती है। इसलिए उन्होंने इतने सालों बाद भी अपनी पुरानी यादों को संभाल के रखा हुआ है।

neha kakkar1

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!