28.2 C
India
Thursday, September 23, 2021

‘दिल में रहो मेरे सिर पर मत चढ़ो’, रणबीर और रिद्धिमा के बर्ताव पर नीतू कपूर का खुलासा !

ऋषि कपूर के इस दुनिया से चले जाने के बाद उनकी पत्नी नीतू कपूर अपने बच्चों के साथ रहना पसंद नहीं करती हैं। उनका कहना है कि बच्चे बड़े हो गए हैं। और उनको अब उनके पैरों पर खड़ा होना है। और अपना आगे का रास्ता भी उन्हें ही तय करना है। बता दें कि पिछले 1 साल में कपूर परिवार ने कई खुद के पल देखे हैं। और इस दौरान उनके परिवार से कई सदस्य आज इस दुनियां में मौजूद नहीं है।

- Advertisement -

Neetu Kapoor 1

वही हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान नीतू कपूर ने बताया था कि सुबह अकेले ही अपना जीवन जीना ज्यादा पसंद करती है वह अपनी प्राइवेसी को किसी के साथ शेयर नहीं करती यही कारण है कि महामारी के इस दौर में भी वह अकेला ही रहना पसंद कर रही है इतना ही नहीं उन्होंने अपने बच्चों को मेरे दिल में रहो मेरे सिर पर मत चढ़ो। इतना तक कह दिया था उनका कहना है कि प्यार अपनी जगह है और अपनी लाइफ अपनी जगह।

riddhima neetu ranbir

अपने इस तरह के व्यवहार को लेकर नीतू ने बताया कि जब रिद्धिमा पढ़ाई के लिए फॉरेन गई थी तो उनकी याद में वे पल-पल रोया करती थी, और इस तरह ही उन्होंने अपना अधिकतर समय रोते हुए ही बिताया था। लेकिन जब धीरे-धीरे समय बीतता चला गया तो उनकी आदतों में भी बदलाव हो गए और आज उन्हें अकेले रहने की आदत सी पड़ गई है।

riddhima neetu ranbir 1

इतना ही नहीं जब रणबीर कपूर उनको छोड़कर जा रहे थे तो वह बिल्कुल भी इमोशनल नहीं हुई और उन्हें आसानी से जाने का लेकर कह दिया। अपनी मां का इस तरह का व्यवहार देखते हुए रणवीर ने उनसे कहा था कि आप मुझसे प्यार नहीं करती तो इसका जवाब देते हुए नीतू ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। अब आप बड़े हो चुके हो अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जी सकते हो।

Neetu Kapoor ranbir kapoor

उन्होंने अपने बच्चों को लेकर यह तक कहा है कि आप मुझसे मिलो मेरे इर्द-गिर्द रहो लेकिन अपने हिसाब से अपनी जिंदगी जियो क्योंकि मुझे इस तरह ही अकेलेपन से ज्यादा प्यार है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!