30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

सुंदर एथलीट नीरज चोपड़ा के साथ फिर हुई बेहूदगी, sex लाइफ पर सवाल पूछ फ़से राजीव सेठी

टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारतीय जैवलिन थ्रो खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीतने के बाद इतिहास रच दिया बता दें कि उन्होंने यह कारनामा करने के बाद भी भारत का नाम विश्व पटल पर गौरवान्वित कर दिया जिसके बाद से ही सभी देशवासी उनके दीवाने बन गए हैं। आज सोशल मीडिया पर नीरज चोपड़ा काफी ज्यादा पॉपुलर नाम हैं। लोग उनके जीवन से जुड़ी जानकारी को हासिल करने के लिए भी उत्सुक रहते हैं।

google news

Neeraj Chopra Goldmadelist

बता दें कि अब तक नीरज चोपड़ा कई तरह के इंटरव्यू का सामना कर चुके हैं और इस दौरान उनसे उनके जीवन से जुड़े बहुत से ऐसे सवालों का जवाब लोगों ने जानना चाहा जिसे वह देते हुए हिचकिचाहट महसूस करते हुए नजर आए वही हाल ही में जाने-माने डिजाइनर राजीव सेठी नीरज चोपड़ा से उनके जीवन से जुड़ा है कैसा सवाल पूछ लिया जिसका जवाब नीरज चोपड़ा नहीं दे सके क्योंकि इस सवाल का जवाब देने में उन्हें काफी समय से महसूस हो रही थी।

दरअसल, डिजाइनर राजीव सेठी ने नीरज चोपड़ा से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में सवाल पूछ लिया यह सवाल सुनते ही नीरज चोपड़ा इसका जवाब देने से मना करते रहे क्योंकि वह इस तरह के बेहूदा सवालों में बिल्कुल भी इंटरेस्टेड नहीं है। इससे पहले भी बहुत से वीडियो ऐसा सामने आए हैं जिसमें मीरा चोपड़ा से उनकी गर्लफ्रेंड और भी कई ऐसे ही बेहूदा सवाल पूछे गए लेकिन इनका जवाब उन्होंने नहीं दिया क्योंकि वे केवल अपने खेल पर फोकस करते हैं।

google news

बता दे कि नीरज चोपड़ा एक बहुत अच्छे खिलाड़ी होने के साथ ही काफी हैंडसम भी दिखाई देते हैं वही राजीव सेठी ने उनसे यह सवाल करते हुए कहा कि करोड़ों लोग जानना चाहते हैं कि आप एक एथलेटिक है, तो आप अपने सेक्‍स लाइफ से कैसे संतुलन बनाकर रखते हैं? हालांकि उन्होंने इस तरह का सवाल करते हुए यह भी कहा कि यह एक बेहूदा सवाल है लेकिन इसके बारे में काफी लोग जानना चाहते हैं वहीं राजीव सेठी के सवाल चोपड़ा सॉरी सर कहते हुए नजर आए उन्होंने उनके सवाल का जवाब नहीं दिया।

वही उनके बार-बार मना करने के बाद भी राजीव सेटिंग से लगातार एक ही सवाल करते नजर आए ऐसे में नीरज चोपड़ा काफी ज्यादा असहज फील करने लगे ऐसे में वहां पर मौजूद इंटरव्यू मॉडरेटर ने राजीव सेठी से कहा कि नीरज चोपड़ा इस तरह के सवाल का जवाब नहीं देना चाहते हैं तो कृपया करके आप बाहर बार उनसे एक ही क्वेश्चन ना करें, ऐसे में नीरज चोपड़ा भी कह देते हैं कि उन्हें इस तरह के सवालों में कोई इंटरेस्ट नहीं है, ‘प्‍लीज सर!

designer rajiv sethi

यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी नीरज चोपड़ा को कई तरह के बेहूदा सवालों का सामना करना पड़ गया है बता दे कि जब से उन्होंने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता है उसके बाद से ही नीरज चोपड़ा एक बड़ा नाम बन चुका है अब तो लोग उनके फिल्मों में भी आने को लेकर कयास लगा रहे हैं हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह पूरा फोकस अपने खेल पर रखेंगे उन्हें किसी और चीज में ज्यादा इंटरेस्ट नहीं है।

वहीं गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा से इस तरह के बेहूदा सवाल पूछने के बाद से ही राजीव शेट्टी की सोशल मीडिया के माध्यम से जमकर क्लास लगाई जा रही है। सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें काफी कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं इतना ही नहीं कई यों में तो यह भी कह दिया है कि सर अपनी उम्र का तो आपने लिहाज रखा होता। जो आपने इस तरह के सवाल एक जाने-माने खिलाड़ी से किए हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles